बंगाल के नंदीग्राम का सीट बना हॉट सीट , बीजेपी के शुभेंदु अधिकारी का होगा नामांकन तो वहीं टीएमसी का निकलेगा मौन जुलुस …जानें पूरा हाल …

Advertisements
Advertisements
Advertisements

बंगाल :- बंगाल चुनाव में नंदीग्राम की सीट पर हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. नंदीग्राम सीट पर टीएमसी सुप्रीमो और सीएम ममता बनर्जी के मुकाबले बीजेपी के शुभेंदु अधिकारी मैदान में हैं. शुभेंदु अधिकारी शुक्रवार (12 मार्च) को नॉमिनेशन करने वाले हैं. दूसरी तरफ टीएमसी ने शुक्रवार को राज्यभर में मौन जुलूस निकालने का एलान किया है. और इसकी  वजह ममता की ‘चोट’ है. कहने का मतलब है टीएमसी शांत नहीं बैठने वाली है. बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी के नामांकन में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, धर्मेंद्र प्रधान और बाबुल सुप्रियो भी रहेंगे. शुभेंदु अधिकारी के नामांकन के बाद रैली भी आयोजित की जाएगी. बता दें कि दरअसल, बंगाल की नंदीग्राम सीट पर चाहे या अनचाहे तरीके से ममता बनर्जी की चर्चा हो रही है. बुधवार को नामांकन के बाद देर शाम सीएम ममता बनर्जी घायल हो गईं थी. देशभर में पहले से नंदीग्राम की सीट पर चर्चाएं हो रही थी. सीएम ममता बनर्जी की चोट के बाद बंगाल के महासंग्राम से जुड़े नंदीग्राम सीट की जोर-शोर से चर्चाएं होने लगी हैं. इस सीट से शुक्रवार को शुभेंदु अधिकारी नामांकन करने वाले हैं. वहीं, टीएमसी ने मौन जुलूस का एलान किया है. नंदीग्राम से लेकर राज्यभर में मौन जुलूस होने वाला है.

Advertisements
Advertisements

टीएमसी का आरोप है कि साजिश के तहत ममता बनर्जी पर हमला किया गया है. इसी के चलते शुक्रवार को मौन जुलूस निकालने का एलान किया गया है. कहने का मतलब है कि टीएमसी बीजेपी से हर मामले से आगे रहने की कोशिश में हैं. पहले नंदीग्राम से कैंडिडेट के रूप में ममता बनर्जी के नाम के एलान के बाद टीएमसी ने बीजेपी को हराने का दावा किया. नंदीग्राम में नामांकन के बाद सीएम ममता बनर्जी घायल हुईं और फिर टीएमसी ने बीजेपी को घेर लिया. अब, टीएमसी मौन जुलूस निकालकर बीजेपी को फिर घेरने की तैयारी में है. जबकि, शुक्रवार को बीजेपी के शुभेंदु अधिकारी नामांकन करने वाले हैं.

You may have missed