रांची के रातु रोड में एमवे का नया ऑफिस , ग्राहकों के लिए मिलेगी कई सुविधाएं…

0
Advertisements
Advertisements

रांची:- विश्व के प्रसिद्ध स्वास्थ्य एवं पोषण कंपनी एमवे कॉर्पोरेशन का नया ऑफिस रांची के रातू रोड में सोमवार 16 सितंबर 2024 को खोला गया। नए कार्यालय का उद्घाटन एमवे इंडिया के एमडी एवं सीईओ रजनीश चोपड़ा और झारखंड के प्रथम ईडीसी अनुज सिंह और उनकी पत्नी प्रतिमा सिंह ने किया। इस अवसर पर एमवे वितरकों की भारी भीड़ भी मौजूद थी।

Advertisements
Advertisements

क्या है एमवे?

एमवे एक अमेरिकी मल्टी-लेवल मार्केटिंग (एमएलएम) कंपनी है जो हेल्थ , ब्यूटी और होम केयर प्रोडक्ट्स बेचती है। कंपनी की स्थापना 1959 में हुई थी। जिसके बाद भारत समेत कई देशों में फास्ट मूविंग कंज्यूमर गुड्स (एफएमसीजी) कस्टमर को उपलब्ध कराती है। इस मॉडल के तहत ग्राहकों को ही कंपनी का मेंबर बनाया जाता है, जो दूसरे लोगों को सीधे तौर पर प्रोडक्ट बेचते हैं। मेंबर बनने के बाद ग्राहक बनने वाले इन लोगों को सीधे तौर पर कमिशन नहीं मिलता। उन्हें सेल्स के जरिए दूसरे लोगों को शामिल करना होता है। कंपनी बोनस और रिवॉर्ड देने के लिए प्वाइंट सिस्टम भी रखती है।

See also  रांची एयरपोर्ट पर पिछले एक घंटे से रुके है पीएम मोदी, जमशेदपुर का रोड शो कैंसल, बाकी कार्यक्रमों में ऑनलाइन शामिल होने की संभावना...

Thanks for your Feedback!

You may have missed