कोई अच्छी खबर नहीं है, बस ‘बैड न्यूज़’ है: विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ की गर्भावस्था की अफवाहों का किया खंडन…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:पिछले कुछ महीनों से विक्की कौशल की पत्नी एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की अफवाहें उड़ रही हैं। 15 जुलाई, सोमवार को विक्की कौशल ने प्रमोशन के दौरान इन अफवाहों पर विराम लगा दिया. उन्होंने कहा, “इसमें कोई सच्चाई नहीं है।”

Advertisements
Advertisements

अभिनेता दिल्ली में हैं और अपनी आगामी फिल्म ‘बैड न्यूज’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। उन्होंने अफवाहों के बारे में बात करते हुए कहा कि यह फर्जी है। विकी ने यह भी कहा कि समय आने पर दंपति को खुशखबरी साझा करने में खुशी होगी। “अच्छी खबर की बात जो आप ने की, वो जब आएगी तो (आप जिस अच्छी खबर के बारे में बात कर रहे हैं), वह और कैटरीना खुशी-खुशी इसे सबके साथ साझा करेंगे। लेकिन तब तक, इसमें कोई सच्चाई नहीं है और यह सब झूठ है। अभि के लिए बैड न्यूज लीजिए, अच्छी खबर जब आएगी पता चल जाएगा (अभी के लिए, आप सभी बैड न्यूज का आनंद लें और समय आने पर हम अच्छी खबर साझा करेंगे)”।

वहीं, कैटरीना कैफ 16 जुलाई को अपना 40वां जन्मदिन मनाएंगी। अभिनेता ने कहा कि वे दोनों एक साथ क्वालिटी टाइम बिताएंगे क्योंकि यह उनकी पत्नी के लिए एक खास दिन है।

विक्की कहते हैं, “यह एक विशेष दिन है, मैं उसका जन्मदिन मनाने के लिए वापस जाऊंगा और विचार एक साथ गुणवत्ता समय बिताने का है। बहुत समय से प्रमोशन चल रहा है (लंबे समय से प्रमोशन चल रहा है) और कैटरीना भी यात्रा में व्यस्त हैं .तो हम बस साथ में क्वालिटी टाइम बिताएंगे।” 9 दिसंबर 2021 को विक्की और कैटरीना ने राजस्थान में एक-दूसरे से शादी कर ली।

हॉटस्टार पर प्रसारित होने वाले ‘कॉफी विद करण’ शो में कैटरीना ने बताया कि वह विक्की से जोया अख्तर की पार्टी में मिली थीं और तभी से उनके बीच रोमांटिक बातें शुरू हो गईं। अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने उल्लेख किया कि विक्की कभी भी उनकी पसंद नहीं थे। उन्होंने कहा, “मैं उनके बारे में ज्यादा कुछ जानती भी नहीं थी। उन्होंने विकी के बारे में सुना था लेकिन कभी इससे जुड़ी नहीं। लेकिन जब वे दोनों मिले तो चीजें बदल गईं।” कैटरीना ने विक्की के साथ अपने रिश्ते को अप्रत्याशित बताया और कहा, “यह मेरी नियति थी और यही होना था। कई बार उन्हें इतने संयोगों का एहसास हुआ कि यह एक सपने जैसा लगा।”

दूसरी ओर, विक्की अपनी अगली रिलीज ‘बैड न्यूज’ के लिए पूरी तरह तैयार हो रहे हैं। यह फिल्म आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित है, जो हास्य और अराजकता के साथ अकल्पनीय पितृत्व स्थितियों को देखते हुए, हेट्रोपैटरनल सुपरफेकुंडेशन की एक कॉमेडी कहानी दिखाती है। फिल्म का ट्रेलर गुदगुदाने वाले हास्य के साथ एक अत्यधिक भावनात्मक रोलरकोस्टर सवारी का वादा करता है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed