हीना खान ने पहली कीमोथेरेपी के बाद शूटिंग फिर से शुरू की,”स्वीकार करें, गले लगाएं और सामान्य हो जाएं” कहा…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:कैंसर का पता चलने के बाद हिना खान ने फिर से शूटिंग शुरू कर दी है। स्टेज 3 स्तन कैंसर से पीड़ित अभिनेता को अपने पहले कीमो सत्र के बाद अपने पहले असाइनमेंट के लिए तैयार होते देखा गया था। उनकी टीम को उनकी शर्ट पर लगे टेप से उनकी गर्दन पर लगे टांके के निशान को सावधानी से छिपाते हुए देखा गया।

Advertisements
Advertisements

हिना खान ने अपने नोट में सभी से कैंसर के इलाज के बीच काम को सामान्य करने का आग्रह किया। उन्होंने लिखा, “मेरे निदान के बाद मेरा पहला कार्य असाइनमेंट। बात पर चलना चुनौतीपूर्ण है, खासकर जब जीवन की सबसे बड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा हो। इसलिए, बुरे दिनों में खुद को आराम दें; यह ठीक है कि आप इसके लायक हैं। हालांकि, अपना जीना न भूलें जीवन में अच्छे दिन, चाहे वे कितने ही कम क्यों न हों, ये दिन अभी भी महत्व रखते हैं। बदलाव को स्वीकार करें, अंतर को स्वीकार करें और इसे सामान्य बनाएं।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं अच्छे दिनों का इंतजार करती हूं क्योंकि मुझे वह करने को मिलता है जो मुझे पसंद है: काम। मुझे अपने काम से प्यार है। जब मैं काम कर रही होती हूं तो अपने सपनों को जीती हूं और यही मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा है। मैं काम करना जारी रखना चाहती हूं।” बहुत से लोग अपने इलाज के दौरान बिना किसी समस्या के नियमित नौकरियां करते हैं, और मैं भी अलग नहीं हूं, मैं इन महीनों में कुछ लोगों से मिला हूं और यकीन मानिए इसने मेरा नजरिया बदल दिया है।”

उन्होंने आगे लिखा, “FYI करें मेरा इलाज चल रहा है लेकिन मैं हमेशा अस्पताल में नहीं रहती हूं.. इसलिए आप सभी लोगों से अपील है कि आइए काम को सामान्य करें और अगर आपके पास ताकत और ऊर्जा है, तो वह करें जो आपको खुशी दे।”

उन्होंने अपने नोट के अंत में लिखा, “और आप सभी खूबसूरत लोग जो इस बीमारी से जूझ रहे हैं, याद रखें, यह आपकी कहानी है; यह आपका जीवन है। आप तय करते हैं कि इसे क्या बनाना है। हार न मानें और वह खोजें जो आपको करना पसंद है। आपका काम, आपका जुनून- यदि आप नहीं जानते कि यह क्या है, तो इसका आविष्कार करें। लेकिन अपने आप को वह उपचार देना याद रखें जिसके आप हकदार हैं। क्योंकि जो आपको पसंद है उसे स्वीकार करना, अपनाना और इसे सामान्य बनाना है।”

Thanks for your Feedback!

You may have missed