‘शुभ आशीर्वाद’ फंक्शन के लिए राधिका मर्चेंट का लहंगा कला और फैशन का एक शानदार संयोजन है…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:‘शुभ आशीर्वाद’ के लिए राधिका मर्चेंट का पहनावा कला और फैशन का एक शानदार संयोजन था जिसे अबू जानी संदीप खोसला ने समकालीन भारतीय कलाकार और मूर्तिकार जयश्री बर्मन के साथ मिलकर बनाया था। राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी 12 जुलाई को मुंबई में हुई।इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में, सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट रिया कपूर ने आज के कार्यक्रम से राधिका की शानदार तस्वीरें साझा कीं, साथ ही उनके रानी गुलाबी लहंगे के विवरण भी साझा किए, जिसमें असली सोने की जरदोजी हाथ की कढ़ाई है। ब्लाउज पर पूरी तरह से रेशम का काम किया गया था।

Advertisements
Advertisements

“जयश्री की पेंटिंग को जीवंत बनाने के लिए, लहंगे के 12 पैनलों को एक विशेष इतालवी कैनवास पर हाथ से चित्रित किया गया है,” रिया ने उस पोशाक के बारे में पोस्ट में कहा, जो “गहरी सार्थक कल्पना” के माध्यम से अनंत और राधिका के मिलन का जश्न मनाती है।

उनके लहंगे पर सेक्विन से जगमगाती कलाकृति में युगल का प्रतिनिधित्व करने वाली मानव आकृतियाँ हैं। रिया ने कहा, “जीव-जंतु जानवरों के प्रति अनंत के प्रेम को दर्शाते हैं, खासकर हाथियों के प्रति, जिन्हें शुभ और सुंदर माना जाता है।”

राधिका ने अपनी पोशाक को हीरे, मोती और पन्ना के आभूषणों से सजाया था, जबकि उनकी लंबी चोटी कमल के फूलों से सजी थी।

इस बीच, अबू जानी संदीप खोसला और रिया कपूर के साथ अपने सहयोग के बारे में बोलते हुए, जयश्री बर्मन ने कहा कि “कला और फैशन हमेशा प्रेमी रहे हैं क्योंकि एक के बिना दूसरे का अस्तित्व नहीं रह सकता”। इस प्रकार, राधिका की पोशाक इस जोड़े के लिए एक आदर्श परिधान है।

“अबू संदीप कलाकार हैं। अंतर केवल इतना है कि उनका माध्यम वस्त्र है जबकि मेरा कैनवास है। रिया और अबू संदीप दोनों ने मुझे पूरी रचनात्मक स्वतंत्रता दी और एक कलाकार के रूप में मेरे सार को समझा। मैंने अपने ब्रश को पूरे कैनवास पर नाचते हुए पाया। मेरा एकमात्र अब आशा है कि यह राधिका के चेहरे पर मुस्कान ला देगी और शायद किसी दिन, हम इसे उसकी दीवार पर लटका हुआ भी देखेंगे,” जयश्री बर्मन ने कहा।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का रिसेप्शन – ‘मंगल उत्सव’ – 14 जुलाई को आयोजित किया जाएगा, और एक और रिसेप्शन पार्टी 15 जुलाई को मुंबई में निर्धारित है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed