अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की मूवी डेट इंडियन 2 के प्रीमियर पर…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:दिग्गज अभिनेता कमल हासन के साथ सिद्धार्थ की नई फिल्म इंडियन 2 शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. इस बीच, फिल्म के निर्माता लाइका प्रोडक्शंस ने इंस्टाग्राम पर इंडियन 2 प्रीमियर से कुछ तस्वीरें साझा कीं। पोस्ट पर कैप्शन में लिखा है, “इंडियन 2 प्रीमियर शो में सितारे जुटे। उत्साह चरम पर है।” सिद्धार्थ का प्लस वन सामान्य संदिग्ध था – अभिनेता और उनकी मंगेतर अदिति राव हैदरी। इस जोड़ी ने 2021 की रोमांटिक एक्शन फिल्म महा समुद्रम में सह-अभिनय किया। अदिति द्वारा सिद्धार्थ को जन्मदिन की बधाई देने के बाद 2022 में उनके रिश्ते के बारे में अफवाहें फैलनी शुरू हो गईं। उन्होंने इसी साल मार्च में अपनी सगाई की घोषणा की थी।

Advertisements
Advertisements

लाइका प्रोडक्शंस और रेड जाइंट मूवीज द्वारा निर्मित, इंडियन 2 में एस जे सूर्या, बॉबी सिम्हा, गुलशन ग्रोवर और दिवंगत नेदुमुदी वेणु भी हैं।

अदिति राव हैदरी आखिरी बार संजय लीला भंसाली की फिल्म हीरामंडी में नजर आई थीं। उन्होंने अजीब दास्तां, दिल्ली 6, बाजीराव मस्तानी जैसी कुछ फिल्मों में अभिनय किया है। पिछले साल अभिनेत्री की कई फिल्में रिलीज हुईं। उन्होंने पिछले साल जबरदस्त हिट सीरीज जुबली में अभिनय किया था। वह वेब सीरीज ताज: डिवाइडेड बाई ब्लड में भी नजर आई थीं।

सिद्धार्थ ने अपने दशकों लंबे करियर में तमिल, तेलुगु और हिंदी फिल्मों सहित विभिन्न भाषाओं की फिल्मों में अभिनय किया है। उन्हें नुव्वोस्तानांते नेनोद्दंताना, रंग दे बसंती, बोम्मारिलु, स्ट्राइकर और जैसी फिल्मों में उनके अभिनय के लिए जाना जाता है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed