विकी कौशल एम्मी विर्क के साथ ‘बैड न्यूज़’ प्रमोशन में मचा रहे हैं धमाल…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:आने वाली फिल्म ‘बैड न्यूज’ सिनेमाघरों में रिलीज होने से बस कुछ ही दिन दूर है। ट्रेलर और गाने पहले ही फैंस के बीच धमाल मचा चुके हैं। अब तक मेकर्स इस फिल्म से दो ट्रैक ‘तौबा तौबा’ और ‘जानम’ रिलीज कर चुके हैं। इन दोनों गानों को दर्शकों ने खूब पसंद किया और ‘बैड न्यूज’ के ट्रेलर को भी काफी पसंद किया गया है. वर्तमान में, इसके अभिनेता, विक्की कौशल और एमी विर्क अपनी आगामी फिल्म के प्रचार दौरे पर हैं, जबकि तृप्ति कार्तिक आर्यन के साथ भूल भुलैया 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं। अभिनेता जयपुर, अहमदाबाद और नवी मुंबई जैसे विभिन्न स्थानों की यात्रा कर रहे हैं। फैन्स के साथ बातचीत करते हुए वे खूब मजे कर रहे हैं। आइए उनके प्रमोशनल टूर पर एक नजर डालते हैं।

Advertisements
Advertisements

विक्की ने अपना आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल लेते हुए उनका एक वीडियो पोस्ट किया

 

प्रचार यात्रा. वीडियो में विक्की और एमी फैन्स के साथ मुलाकात करते और अच्छा समय एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं। विक्की को उनके प्रशंसकों के लिए रील शूट करते देखा गया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक मजेदार वीडियो भी शेयर किया। विक्की ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “#बैडन्यूज 19 जुलाई को सिनेमाघरों में! @ammyvirk। उन्होंने खुद को सफेद टी-शर्ट के साथ औपचारिक पोशाक पहना था, जबकि एमी ने पतलून के साथ काली टी-शर्ट के साथ एक काली जैकेट पहनी थी।

बाद में अभिनेता अहमदाबाद चले गए। विक्की कौशल नीले रंग की पोशाक में धूप के चश्मे के साथ बेहद आकर्षक लग रहे थे। वहीं एमी ने डेनिम जींस और जैकेट के साथ धूप का चश्मा पहना हुआ था और वह भी काफी हैंडसम लग रहे थे। दोनों कलाकारों ने फैन्स के साथ तस्वीरें खिंचवाने के लिए स्टेज पर खड़े होकर पोज दिए। अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर प्रमोशन की एक झलक साझा करते हुए कैप्शन दिया, “अमदावाद आवी ने अमने बौउ मजा पड़ गई! #बैडन्यूज 19 जुलाई को सिनेमाघरों में!”

आज एक्टर ‘पिंक सिटी’ यानी जयपुर पहुंचे. जयपुर दौरे की झलकियाँ साझा करते हुए, विक्की ने सोशल मीडिया पर कुछ मज़ेदार पल पोस्ट किए और कैप्शन में लिखा, “जयपुर में एक दिन! #BadNewz…. सिनेमाघरों में 19 जुलाई।” एक तस्वीर में विक्की ने पारंपरिक राजस्थानी पगड़ी पहनी हुई है।

दोनों के पास कुछ अद्भुत क्षण थे जैसे कि सांस्कृतिक गतिविधियों में भाग लेना, विक्की ने प्रशंसकों को तौबा तौबा गीत का हुक-स्टेप सिखाना, राजस्थानी ताल पर नृत्य करना और अंत में, दोनों ने स्वादिष्ट राजस्थानी व्यंजनों का स्वाद भी चखा। वीडियो में साफ दिख रहा है कि विक्की कौशल कितनी आसानी से लोगों से बातचीत करते हैं और अच्छा समय एन्जॉय करते हैं।

आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित बैड न्यूज़ 19 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह तृप्ति डिमरी, एमी विर्क और विक्की कौशल की एक साथ पहली फिल्म होगी। यह 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘गुड न्यूज’ का आध्यात्मिक सीक्वल है, जिसमें अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी, करीना कपूर खान और दिलजीत दोसांझ थे।

Thanks for your Feedback!

You may have missed