आपके प्रोफेशनल वॉर्डरोब को बेहतर बनाने के लिए 5 वर्कवियर आवश्यक चीज़ें…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:ऑफिस में आकर्षक दिखने का मतलब सिर्फ ड्रेस कोड का पालन करना नहीं है; यह आत्मविश्वास और व्यावसायिकता प्रदर्शित करने के बारे में है। लेकिन शुरुआत से वर्कवियर अलमारी बनाना भारी लग सकता है। यहाँ अच्छी खबर है: आपको कपड़ों से भरी अलमारी की आवश्यकता नहीं है। कुछ प्रमुख आवश्यक बातों पर ध्यान केंद्रित करके, आप अंतहीन पोशाक संयोजनों के लिए एक आधार तैयार कर सकते हैं जो आपको बैठकों से प्रस्तुतियों तक आसानी से ले जाएगा।

Advertisements
Advertisements

क्लासिक ब्लेज़र:एक अच्छी तरह से फिट ब्लेज़र किसी भी पेशेवर अलमारी की आधारशिला है। यह किसी भी पोशाक को तुरंत चमका सकता है, जिससे वह अधिक व्यवस्थित और परिष्कृत दिखती है। अधिकतम लचीलेपन के लिए तटस्थ रंग जैसे काला, नेवी या ग्रे चुनना याद रखें। बिजनेस कैज़ुअल लुक पाने के लिए आप एक सदाबहार ब्लेज़र को ड्रेस पैंट, स्कर्ट या यहां तक कि जींस के साथ जोड़ सकते हैं।

सिलवाया हुआ ड्रेस पैंट: सिलवाया हुआ ड्रेस पैंट एक प्रमुख चीज़ है जो एक शानदार और पेशेवर उपस्थिति प्रदान करता है। ऐसा जोड़ा चुनें जो अच्छी तरह से फिट हो और आपके शरीर के आकार के अनुकूल हो। उच्च गुणवत्ता वाले कपड़ों की तलाश करें जो समय की कसौटी पर खरे उतरें और अत्यधिक ट्रेंडी कट्स से बचें जो स्टाइल से बाहर हो सकते हैं। काले, नेवी या बेज जैसे तटस्थ रंग आदर्श होते हैं क्योंकि इन्हें विभिन्न टॉप और ब्लेज़र के साथ आसानी से जोड़ा जा सकता है।

क्रिस्प सफेद शर्ट:एक क्रिस्प सफेद शर्ट एक कालातीत टुकड़ा है जो व्यावसायिकता और लालित्य को दर्शाता है। यह एक बहुमुखी वस्तु है जिसे ब्लेज़र के नीचे, स्कर्ट के साथ या ड्रेस पैंट के साथ भी पहना जा सकता है। अच्छी फिट और गुणवत्ता वाले कपड़े वाली शर्ट की तलाश करें ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि यह वर्षों तक आपकी अलमारी का मुख्य हिस्सा बनी रहेगी। एक अच्छी तरह से रखी गई सफेद शर्ट स्टेटमेंट एक्सेसरीज़ या बोल्ड लिप कलर के लिए एकदम सही कैनवास हो सकती है।

आरामदायक लेकिन स्टाइलिश जूते:जूते आपकी पेशेवर अलमारी का एक अनिवार्य हिस्सा हैं, क्योंकि यह आपके पूरे लुक को बना या बिगाड़ सकते हैं। आरामदायक लेकिन स्टाइलिश जूतों की एक जोड़ी में निवेश करें जो लंबे समय तक टिक सकें और आवश्यक सहायता प्रदान करें। काले पंप, लोफर्स, एंकल बूट जैसे क्लासिक विकल्प बहुमुखी हैं और इन्हें विभिन्न संगठनों के साथ जोड़ा जा सकता है। स्थायित्व और आराम सुनिश्चित करने के लिए सुनिश्चित करें कि जूते उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री से बने हों।

संरचित टोट बैग:एक संरचित टोट बैग न केवल एक व्यावहारिक सहायक वस्तु है बल्कि स्टाइलिश भी है। यह लैपटॉप से लेकर दस्तावेज़ों और व्यक्तिगत वस्तुओं तक आपके सभी आवश्यक काम ले जाने के लिए बिल्कुल उपयुक्त है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह आपके अधिकांश परिधानों के साथ मेल खाता हो, काले, भूरे या नेवी जैसे तटस्थ रंग का बैग चुनें। पूरे दिन व्यवस्थित रहने में आपकी सहायता के लिए एकाधिक डिब्बों वाला एक खोजें।

Thanks for your Feedback!

You may have missed