हैदराबाद: मणिकोंडा इलाके में पब में बड़े ड्रग पार्टी का हुआ भंडाफोड़…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:अधिकारियों ने बताया कि हैदराबाद में पुलिस ने एक पब पर छापा मारा, जहां शनिवार और रविवार की दरमियानी रात को कथित तौर पर नशीली दवाओं का सेवन किया गया था। तेलंगाना एंटी-नारकोटिक्स ब्यूरो (टीजीएनएबी) और रायदुर्गम पुलिस की स्पेशल ऑपरेशंस टीम के अधिकारियों ने नशीली दवाओं के सेवन की गुप्त सूचना के बाद मणिकोंडा इलाके में एक पब पर छापा मारा।

Advertisements
Advertisements

उन्होंने एक इलेक्ट्रॉनिक नृत्य संगीत पार्टी में लगभग 50 उपस्थित लोगों को एकत्र किया। टीजीएनएबी के अधिकारियों ने पोर्टेबल ड्रग डिटेक्शन किट का उपयोग करके उनकी जांच की। उनमें से 24 का नशीली दवाओं के सेवन के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया।

डीजे उन लोगों में शामिल था, जिन्हें ड्रग्स का इस्तेमाल करते हुए पाया गया था। पकड़े गए लोगों में से अधिकांश ने धूम्रपान किया था या गांजा का सेवन किया था। पुलिस इस मामले में मुख्य आरोपी की पहचान करने की कोशिश कर रही थी। गिरफ्तार किए गए लोगों को दिन में बाद में मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा।

टीजीएनएबी ने हाल के दिनों में नशीली दवाओं के खिलाफ अपना अभियान तेज कर दिया है। इसने होटलों, पबों और फार्महाउसों को पहले ही चेतावनी दे दी है कि अगर उनके परिसर में नशीली दवाएं परोसी गईं तो वह कड़ी कार्रवाई करेगी। पिछले हफ्ते, टीजीएनएबी अधिकारियों ने एक बिजनेस स्कूल के 20 छात्रों की पहचान की, जो तस्करों से नशीले पदार्थ खरीद रहे थे। इसका खुलासा तब हुआ जब पुलिस ने तीन ड्रग तस्करों और आठ उपभोक्ताओं को गिरफ्तार किया।

See also  मानगो में चारो तरफ गंदगी का अंबार, लोग नारकीय जीवन जीने को विवश

राज्य ने कैलेंडर वर्ष की पहली छमाही में नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत 1,982 मामले दर्ज किए हैं। टीजीएनएबी के अनुसार, कुल 3,792 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया और 179.3 करोड़ रुपये का मादक पदार्थ जब्त किया गया।

इसने पांच मामलों में नार्को अपराधियों और उनके गुर्गों की 47.16 करोड़ रुपये की संपत्ति भी जब्त कर ली।

Thanks for your Feedback!

You may have missed