करण जौहर ने विक्की कौशल, करण औजला के साथ ली सेल्फी, इसे बताया ‘घर में तौबा-तौबा’ ,तस्वीर देखें…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:बैड न्यूज़ का पहला गाना ‘तौबा तौबा’ रिलीज़ करने के एक दिन बाद, फिल्म निर्माता करण जौहर ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरीज़ सेक्शन के तहत विक्की कौशल और गायक करण औजला के साथ एक सेल्फी डाली। तस्वीर में इन तीनों को मुस्कुराते हुए और क्लिक के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “घर में तौबा तौबा (शाब्दिक रूप से)।” ‘तौबा तौबा’ गाना मंगलवार को सोशल मीडिया पर रिलीज हुआ।

Advertisements
Advertisements

पोस्ट देखें:

विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की आगामी फिल्म का ट्रेलर 28 जून, 2024 को लॉन्च किया गया था। दर्शकों को फिल्म में बेहतरीन कॉमेडी दृश्यों और ढेर सारी मस्ती का वादा करने वाला टीज़र पसंद आया। ट्रेलर एक नोट के साथ शुरू होता है “सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक ‘दुर्लभ’ कॉमेडी आती है।” ट्रेलर में तृप्ति असमंजस में नजर आ रही हैं क्योंकि उन्हें इस बात का कोई अंदाजा नहीं है कि जिस बच्चे से वह गर्भवती हुई हैं उसका असली पिता कौन है। चाहे बच्चा विकी का हो या एमी विर्क का।

तृप्ति को डॉक्टर द्वारा पैतृक परीक्षण कराने का सुझाव दिया गया है। बाद में, रिपोर्टों से पता चला कि ऐसा जीवनकाल में एक बार होता है, डॉक्टर का कहना है कि यह ‘हेटरोपाटरनल सुपरफेकुंडेशन’ का मामला है, जिसका अर्थ है कि एक ही चक्र में दो अंडे निषेचित होते हैं। फिर, विक्की और एमी दोनों यह साबित करने के लिए प्रतिस्पर्धा करते हैं कि वे बच्चे की अच्छी तरह से देखभाल कर सकते हैं। आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित, बैड न्यूज़ 19 जुलाई, 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed