शादी के बाद पहली सार्वजनिक उपस्थिति में दिखे नवविवाहित सोनाक्षी-ज़हीर एक-दूसरे का हाथ थामे हुए…

0
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:शादी के बाद सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल पहली बार सार्वजनिक तौर पर नजर आए। नवविवाहित जोड़े को मुंबई में पारिवारिक रात्रिभोज के लिए आते हुए देखा गया। सोनाक्षी और जहीर ने एक-दूसरे को पकड़कर खुशी-खुशी पैपराजी के सामने पोज दिए।23 जून को एक सादे समारोह में सोनाक्षी और जहीर की शादी हुई, जिसके बाद मुंबई के एक रेस्तरां में एक भव्य रिसेप्शन हुआ। जैसा कि प्रशंसक उनके मिलन का जश्न मना रहे हैं, इस जोड़े ने 26 जून को अपनी पहली सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज की।

Advertisements
Advertisements

पारिवारिक रात्रिभोज के लिए एक रेस्तरां में पहुंचने वाले दोनों का एक वीडियो वायरल हो गया है। रात्रिभोज के लिए, ‘दबंग’ अभिनेता लाल पोशाक में खूबसूरत लग रहे थे, जिसमें उनकी दुल्हन की चमक दिख रही थी, जबकि जहीर ने उन्हें काली पैंट के साथ सफेद शर्ट में पूरा किया।

हाल ही में, सोनाक्षी के पिता और दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बेटी की शादी का एक नया वीडियो साझा किया। इस क्लिप में अनुभवी अभिनेता-राजनेता और उनकी पत्नी पूनम सिन्हा ‘कन्यादान’ (एक हिंदू अनुष्ठान समारोह) करते नजर आ रहे थे।

सात साल के प्रेमालाप के बाद रविवार, 23 जून को सोनाक्षी और जहीर ने शादी कर ली।

See also  Hina Khan को फिल्म से किया गया बाहर, कैंसर का पता चलते ही मेकर्स ने किया बड़ा फैसला, फैन्स के निशाने पर अदा शर्मा...

Thanks for your Feedback!

You may have missed