रोहित शर्मा का बदला: भारत के कप्तान ने सुपर 8 मैच में ऑस्ट्रेलिया को हराया तो शुरू हुआ मीम उत्सव…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने सोमवार को टी20 विश्व कप 2024 में अपने सुपर 8 मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजी आक्रमण पर कहर बरपाते हुए सिर्फ 41 गेंदों पर 92 रन बनाए। रोहित की विस्फोटक पारी में मिचेल स्टार्क के खिलाफ एक अविस्मरणीय ओवर शामिल था, जहां उन्होंने 29 रन बनाए, जिसमें चार गगनचुंबी छक्के शामिल थे, जिनमें से एक ने 100 मीटर की दूरी तय की। रोहित ने अपनी 92 रन की शानदार पारी के दौरान अनगिनत रिकॉर्ड तोड़े, सोशल मीडिया पर भारतीय प्रशंसकों के लिए यह एक शानदार दिन था।

Advertisements
Advertisements

रोहित टी-20 में 200 छक्के लगाने वाले पहले खिलाड़ी भी बने। उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया, आठ छक्के लगाए और अपना कुल स्कोर 207 तक पहुंचाया। इस उपलब्धि ने न केवल उन्हें टी201 में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले खिलाड़ी बना दिया, बल्कि उन्हें डेविड वार्नर और जोस बटलर को पीछे छोड़ते हुए टी20 में दूसरे सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले खिलाड़ी भी बना दिया। विश्व कप इतिहास. इसके अलावा, उन्होंने टी20 विश्व कप की एक पारी में सर्वाधिक छक्कों के युवराज सिंह के रिकॉर्ड को तोड़ दिया, साथ ही टी20 विश्व कप के इतिहास में किसी कप्तान द्वारा सबसे तेज अर्धशतक का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया, जो पहले बांग्लादेश के पूर्व कप्तान मोहम्मद अशरफुल के नाम था।

ऐसा लग रहा था कि रोहित शर्मा एक रिकॉर्ड तोड़ने वाला शतक बनाने की ओर अग्रसर हैं, लेकिन उनकी पारी 41 गेंदों में 92 रन पर सिमट गई जब स्टार्क, मोचन की तलाश में, उन्हें बोल्ड करने में कामयाब रहे। शतक से चूकने के बावजूद, रोहित की पारी ने एक स्थायी प्रभाव छोड़ा और सोशल मीडिया पर मीम्स का दौर शुरू हो गया, जिसमें प्रशंसकों ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ उनके प्रतिशोध का जश्न मनाया।

Thanks for your Feedback!

You may have missed