‘महाराज’ के निर्देशक सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने अपनी फिल्म के आखिरकार नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर के बाद लिखा भावनात्मक नोट…

0
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:जुनैद खान-स्टारर महाराज आखिरकार नेटफ्लिक्स पर आ गई है। फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने शनिवार को इसकी ओटीटी रिलीज पर अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए सोशल मीडिया पर एक लंबा भावनात्मक नोट साझा किया। अपने नोट में, उन्होंने लिखा कि महाराज की रिलीज़ ‘एक फिल्म निर्माता के लिए एक बच्चे के आगमन की तरह’ कैसे महसूस हुई। फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “एक फिल्म निर्माता के लिए एक फिल्म की रिलीज लगभग एक बच्चे के आगमन की तरह होती है। प्यार के परिश्रम का जश्न मनाना और उत्साह के साथ इसकी घोषणा करना अच्छा लगेगा। लेकिन जब आप एक कहानी बताना चुनते हैं तो ऐसा होना ही चाहिए।” अगर सभी बाधाओं के बावजूद कहा जाए तो लड़ाई कठिन होगी, लेकिन उम्मीद है कि यह दर्द और बाधाओं के लायक होगी क्योंकि एक टीम के रूप में हमने जो फिल्म “महाराज” बनाई है उस पर हमें बेहद गर्व है।”

Advertisements
Advertisements

“आज आखिरकार हिचकी के बाद एक निर्देशक के रूप में मेरी फिल्म रिलीज हो रही है – यह आमिर खान सर के बेटे “जुनैद” की पहली फिल्म है, जिसमें जयदीप अहलावत और महाराज के रूप में 2 अद्भुत महिलाएं शालिनी पांडे, शरवरी और कुछ दिमाग उड़ाने वाले अभिनेताओं द्वारा समर्थित हैं। वे अपनी कला में माहिर हैं, फिल्म आखिरकार लाइव है।”

प्रशंसकों से फिल्म देखने का आग्रह करते हुए उन्होंने अपने पोस्ट के अंत में लिखा, “कृपया फिल्म देखें और इसका प्रचार करने के लिए इसे सोशल मीडिया पर साझा करें। हम आपसे वादा करते हैं कि यह आपके और आपके परिवार के समय के लायक है। यह एक ऐसी कहानी है, उम्मीद है कि आप इससे सहमत होंगे।” यह बताने की जरूरत है।”

अनजान लोगों के लिए, महाराज के निर्माताओं को अपनी फिल्म रिलीज करने के लिए गुजरात उच्च न्यायालय में कानूनी लड़ाई से निपटना होगा। और HC से क्लीन चिट मिलने के कुछ ही मिनटों बाद, नेटफ्लिक्स ने जुनैद खान की पहली फिल्म को अपने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ कर दिया।

महाराज एक वास्तविक जीवन के मामले से प्रेरित है और इसे सौरभ शाह की पुस्तक ‘महाराज’ से लिया गया है। कहानी एक के इर्द-गिर्द घूमती है. समाज सुधारक जिन्होंने महत्वपूर्ण सकारात्मक सामाजिक परिवर्तन लाए।

Thanks for your Feedback!

You may have missed