नवविवाहित जोड़े के रूप में सोनाक्षी सिन्हा-ज़हीर इकबाल की पहली सार्वजनिक उपस्थिति… देखें यहां…

0
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने रविवार को अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी कर ली। सोनाक्षी के मुंबई स्थित घर पर अपनी सिविल शादी के बाद, यह जोड़ी पहली बार पापराज़ी के लिए पोज़ देते हुए नज़र आई। सोनाक्षी और जहीर ने मुंबई के बास्टियन में सितारों से सजी शादी का रिसेप्शन आयोजित किया।

Advertisements
Advertisements

नवविवाहित जोड़े के रूप में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल पहली बार सार्वजनिक रूप से सामने आए। सोनाक्षी ने चमकदार लाल साड़ी चुनी, जबकि जहीर ने मैचिंग ट्राउजर के साथ क्लासिक सफेद शेरवानी पहनी थी।

यहां देखें वीडियो:

इस बीच, सोनाक्षी की शादी की पहली तस्वीरें इस जोड़े ने इंस्टाग्राम पर साझा कीं। अपने कैप्शन में, सोनाक्षी और जहीर ने उनके लिए 23 जून की तारीख के महत्व को समझाया।

शादी समारोह में जहां सोनाक्षी अपनी मां की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, वहीं जहीर इकबाल सफेद कढ़ाई वाले कुर्ता-पायजामा में उनके साथ जंच रहे थे। शादी के रिसेप्शन के लिए, जोड़े ने पारंपरिक परिधानों में जलवा बिखेरा, इस अवसर के लिए सोनाक्षी ने लाल बनारसी रेशम साड़ी चुनी।

सोनाक्षी और जहीर की शादी का रिसेप्शन सितारों से भरा हुआ है, जिसमें काजोल, हुमा कुरेशी, सायरा बानो और कई अन्य कलाकार शामिल हुए हैं। डीजे गणेश, जो रिसेप्शन में प्रस्तुति देंगे, ने पहले उल्लेख किया था कि लगभग 1,000 लोगों के शामिल होने की उम्मीद है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed