अनुपम खेर के कार्यालय में चोरी: मुंबई पुलिस ने पैसे, फिल्म नकारात्मक चोरी करने के आरोप में किया 2 लोगों को गिरफ्तार…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:अनुपम खेर के कार्यालय डकैती मामले में नवीनतम विकास में, मुंबई पुलिस ने माजिद शेख और मोहम्मद दलेर बहरीम खान नाम के दो लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों को मुंबई के जोगेश्वरी क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया। पकड़े गए दोनों आरोपी सीरियल चोर हैं। ये दोनों ऑटो से मुंबई के अलग-अलग इलाकों में घूमते थे और चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे. जिस दिन उन्होंने अनुपम खेर के ऑफिस में चोरी की, उसी दिन उन्होंने विले पार्ले इलाके में भी चोरी की.

Advertisements
Advertisements

इस सप्ताह की शुरुआत में, अनुपम ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने प्रशंसकों को सूचित किया कि मुंबई में उनके कार्यालय से पैसे और कुछ फिल्मी नेगेटिव चोरी हो गए हैं। इसके साथ ही अनुपम ने पूरे मामले की जानकारी भी साझा की है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में इस मामले से जुड़ी जानकारी शेयर की और बताया कि चोरी कैसे हुई और क्या गायब हुआ. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि चोरों के हाथ से क्या बचा है.

अनुपम खेर ने जानकारी साझा करते हुए कहा, “पिछली रात मेरे वीरा देसाई रोड कार्यालय में दो चोरों ने मेरे कार्यालय के दो दरवाजे तोड़ दिए और लेखा विभाग से पूरी तिजोरी (जिसे वे शायद नहीं तोड़ सके) और हमारी कंपनी द्वारा निर्मित एक फिल्म की नकारात्मक चीजें चुरा लीं। जो एक बक्से में थे। हमारे कार्यालय ने एफआईआर दर्ज कर ली है और पुलिस ने हमें आश्वासन दिया है कि चोर जल्द ही पकड़े जाएंगे। क्योंकि सीसीटीवी कैमरे में उन दोनों को सामान के साथ ऑटो में बैठे हुए देखा जा सकता है उन्हें सद्बुद्धि दो. यह वीडियो मेरे ऑफिस के लोगों ने पुलिस के आने से पहले बनाया था!”

मुंबई के अंबोली थाने में अनुपम खेर के ऑफिस में चोरी का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने धारा 454,457,380 के तहत मामला दर्ज किया.

Thanks for your Feedback!

You may have missed