करण जौहर ने चंदू चैंपियन को बताया कार्तिक आर्यन का करियर का ‘सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन’…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:फिल्म निर्माता करण जौहर ने हाल ही में कार्तिक आर्यन के नेतृत्व वाली चंदू चैंपियन देखी और इसके बारे में अपने विचार सोशल मीडिया पर साझा किए। उन्होंने फिल्म को “ठोस, ईमानदार और सर्वोच्च” पाया। इंस्टाग्राम पर अपने नोट में, फिल्म निर्माता ने निर्देशक कबीर खान के काम की भी सराहना की और कार्तिक के प्रदर्शन की प्रशंसा की।

Advertisements
Advertisements

करण ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “कबीर खान इस बहादुर और प्रेरक जीवन की कहानी को मानवीय भावना के लिए एक प्रेम पत्र की तरह निर्देशित करते हैं।” कार्तिक की प्रशंसा करते हुए, फिल्म निर्माता ने कहा, “कार्तिक आर्यन एक मानवीय और ईमानदार चित्रण के साथ अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हैं…”

अपने नोट को समाप्त करते हुए, करण जौहर ने चंदू चैंपियन को “मस्ट-वॉच” कहा।

भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता, मुरलीकांत पेटकर की वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित, कार्तिक- पेटकर की भूमिका निभाते हैं, जबकि अभिनेता विजय राज फिल्म में उनके कोच की भूमिका निभाते हैं। फिल्म में राजपाल यादव और भुवन अरोड़ा भी हैं।

शुक्रवार को कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने भी चंदू चैंपियन की जमकर तारीफ की. कैटरीना ने लिखा, “कबीरर, बस फिल्म बहुत पसंद आई, आप बहुत खूबसूरत कहानीकार हैं, आपने ऐसी अविश्वसनीय कहानी को जीवंत कर दिया, इस कहानी को देखकर बहुत भावुक हो गए और आपने कितनी खूबसूरती से यह फिल्म बनाई है।”

इस बीच, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। निर्माताओं के मुताबिक, फिल्म ने रिलीज के एक हफ्ते के भीतर टिकट काउंटर पर 40 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। अब देखना यह है कि वीकेंड पर यह बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती है।

इससे पहले, दोस्ताना 2 के लिए दोबारा कास्टिंग की घोषणा के बाद कार्तिक आर्यन और करण जौहर के बीच अनबन की खबरें आई थीं। फिल्म की घोषणा मूल रूप से कार्तिक, जान्हवी कपूर और लक्ष्य लालवानी के साथ मुख्य कलाकारों के रूप में की गई थी।

हाल ही में, कार्तिक, जो फिल्म के सीक्वल से बाहर किए जाने पर चुप हैं, ने लल्लनटॉप को बताया कि वह केवल अपने काम पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं और किसी भी विवाद को संबोधित नहीं करना चाहते हैं। उन्होंने कहा, “जब खबरें आईं तो मैं चुप था और अब भी चुप रहना पसंद करता हूं। मैं अपने काम पर 100% ध्यान केंद्रित करता हूं और जब इस तरह के विवाद होते हैं, तो मैं उनके बारे में शांत रहता हूं। मैं इसमें शामिल नहीं होता हूं।” उनमें बहुत कुछ है और मुझे इसमें शामिल होकर किसी को कुछ भी साबित नहीं करना है।”

Thanks for your Feedback!