शत्रुघ्न सिन्हा ने खुलासा किया कि क्या वह बेटी सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी में शामिल होंगे: “अपने काम से काम रखें”…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इग्बल इस महीने शादी करने वाले हैं। उनकी शादी से पहले, अभिनेत्री के पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने शादी में अपनी उपस्थिति की पुष्टि की। ज़ूम के साथ एक साक्षात्कार में, अनुभवी अभिनेता और राजनेता ने झूठी रिपोर्टों को संबोधित किया जिसमें दावा किया गया कि वह समारोह में उपस्थित नहीं होंगे। उन्होंने कहा, “मुझे बताओ, यह किसकी जिंदगी है? यह सिर्फ मेरी इकलौती बेटी सोनाक्षी की जिंदगी है, जिस पर मुझे बहुत गर्व है और मैं उससे बेहद प्यार करता हूं। वह मुझे अपनी ताकत का स्तंभ कहती है। मैं शादी में शामिल होऊंगा।” निश्चित रूप से मुझे क्यों नहीं करना चाहिए और क्यों नहीं करना चाहिए?

Advertisements
Advertisements

उन्होंने आगे कहा, “यह तथ्य कि मैं अभी भी मुंबई में हूं, यह बताता है कि मैं यहां न केवल उनकी ताकत के स्तंभ के रूप में बल्कि उनके असली कवच के रूप में भी हूं। सोनाक्षी और जहीर को एक साथ जीवन जीना है। वे बहुत अच्छे लगते हैं।” एक साथ।”

ऑनलाइन प्रसारित हो रही फर्जी रिपोर्टों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, “मैं उन्हें अपने हस्ताक्षरित संवाद के साथ सावधान करना चाहूंगा: खामोश, इससे आपका कोई लेना-देना नहीं है। केवल अपने काम से काम रखें।”

कुछ दिन पहले, सोनाक्षी ने एक पार्टी (प्रतीत: बैचलरेट पार्टी) आयोजित की थी। उपस्थित लोगों में उनकी डबल एक्सएल सह-कलाकार हुमा कुरेशी भी शामिल थीं। पार्टी में सोनाक्षी के करीबी दोस्त भी शामिल हुए. अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की। एक स्नैपशॉट में वह हुमा के साथ पोज देती हुई कैद हैं। एक अन्य तस्वीर में, सोनाक्षी और उनका “गैंग” कैमरे की ओर देखकर मुस्कुरा रहे हैं। आयोजन स्थल सुनहरे, सफेद और चांदी के गुब्बारों से सजा हुआ नजर आ रहा है। ब्लैक सेक्विन ड्रेस में सोनाक्षी बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Thanks for your Feedback!

You may have missed