इश्क विश्क रिबाउंड की रिलीज से पहले, यहां रोहित सराफ के 5 अवश्य देखे जाने वाले शो और फिल्में हैं…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:रोहित सराफ जिन्होंने अपने लुक, फैशन और शानदार अभिनय कौशल से हमें मंत्रमुग्ध किया है, चाहे वह शो मिसमैच्ड हो या फिल्म विक्रम वेधा, अपनी आगामी फिल्म इश्क विश्क रिबाउंड के लिए पूरी तरह तैयार हैं। निपुण धर्माधिकारी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पश्मीना रोशन, जिब्रान खान और नायला ग्रेवाल हैं। इश्क विश्क रिबाउंड इसी साल 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जैसे ही रोहित कैमरे के सामने आते हैं, उनका एक्सप्रेशन उन्हें मदहोश कर देता है। फिल्म की रिलीज से पहले, आइए उनके कुछ शो और फिल्मों पर एक नजर डालते हैं जिनसे उन्हें पहचान मिली।

Advertisements
Advertisements

1. The Sky Is Pink:

फिल्म द स्काई इज़ पिंक प्रेरक वक्ता आयशा चौधरी पर आधारित है, जिनकी 2015 में 18 वर्ष की आयु में मृत्यु हो गई थी। आयशा अपने माता-पिता की 25 वर्षों से अधिक की प्रेम कहानी बताती है। शोनाली बोस द्वारा निर्देशित इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा जोनास, फरहान अख्तर, ज़ायरा वसीम, मानस मित्तल और लुशिन दुबे जैसे कलाकार शामिल हैं। रोहित सराफ ने ईशान ‘जिराफ़’ चौधरी की भूमिका निभाई; निरेन और अदिति का सबसे बड़ा बेटा, तान्या का छोटा भाई और आयशा का बड़ा भाई।

2. Ludo

फिल्म लूडो भाग्य और संयोग के खेल में आपस में जुड़ी हुई चार अलग-अलग कहानियों की कहानी बताती है जिसमें अल-निंदनीय सेक्स टेप, पैसों से भरा सूटकेस और अस्थिर स्कोर शामिल हैं। अनुराग बसु द्वारा निर्देशित यह फिल्म सान्या मल्होत्रा, फातिमा सना शेख, अनुराग बसु और पंकज त्रिपाठी की कहानी बताती है। फिल्म में रोहित ने राहुल अवस्थी का किरदार निभाया है।

3. Mismatched

लोकप्रिय प्रभावशाली प्राजक्ता कोली और रोहित अभिनीत शो मिसमैच्ड को कुछ ही समय में पहचान मिल गई। यह दो किशोरों की कहानी बताती है जो अपने ग्रीष्मकालीन कार्यक्रम में अपने परिवारों द्वारा स्थापित किए जाने के बाद एक अस्थायी दोस्ती कायम करते हैं। श्रृंखला में विहान समत, कृतिका भारद्वाज, तारुक रैना और अहसास चन्ना भी शामिल हैं। सीरीज में रोहित ने ऋषि शेखावत का किरदार निभाया था.

4. Vikram Vedha

फिल्म विक्रम वेधा एक एनकाउंटर स्पेशलिस्ट विक्रम की कहानी बताती है, जो एक क्रूर गैंगस्टर वेधा की तलाश में निकलता है। हालाँकि, अनिश्चितता तब पैदा होती है जब विक्रम अनजाने में आत्मसमर्पण कर देता है और उसे विक्रम की वकील पत्नी द्वारा जमानत मिल जाती है। पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित इस फिल्म में ऋतिक रोशन, सैफ अली खान, कपिल शर्मा, राधिका आप्टे और योगिता बिहानी जैसे कलाकार शामिल हैं। फिल्म में रोहित सराफ ने शतक बेताल का किरदार निभाया है.

5. Best Friends Forever

किशोर नाटक बेस्ट फ्रेंड्स फॉरएवर तीन बचपन के दोस्तों, संजना, विनी और एला की कहानी बताता है, जो एक अपराध मामले में शामिल होने पर अपनी दोस्ती की परीक्षा लेते हैं। इस शो में पार्थ समथान, श्रीतमा मुखर्जी, युवराज ठाकुर, चार्ली चौहान और फेनिल उमरीगर जैसे कलाकार शामिल हैं। कहानी में रोहित सराफ ने साहिल मेहता का किरदार निभाया है.

Thanks for your Feedback!

You may have missed