5 लाख की बलेमेन ड्रेस में राधिका मर्चेंट ने अनंत अंबानी के साथ पोज देते हुए चौंका दिया सबको…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी ने एक शानदार क्रूज पर अपने प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के दौरान स्टाइलिश धूम मचाई। 12 जुलाई को शादी करने जा रहे इस जोड़े ने डिजाइनर परिधानों में अपनी सुंदरता का प्रदर्शन किया।बाल्मेन की शानदार लाल पोशाक में राधिका मर्चेंट का जलवा। जीवंत रंग और उत्तम डिज़ाइन ने उसके परिष्कृत स्वाद को उजागर किया, जिससे वह ध्यान का केंद्र बन गई।

Advertisements
Advertisements

बाल्मेन ड्रेस, जो अपने बोल्ड और स्ट्रक्चर्ड स्टाइल के लिए जानी जाती है, राधिका की खूबसूरत उपस्थिति को पूरी तरह से पूरक करती है। पोशाक उनके टिकाऊ संग्रह से है और विस्कोस कपड़े से बनाई गई है।अनंत अंबानी ने डोल्से और गब्बाना का पहनावा चुना। उनका पहनावा राधिका के ग्लैमरस लुक से मेल खा रहा था।

शालीन ने मैचिंग लाल दुपट्टा, हीरे की कलाई का कफ, नाजुक चेन पर हीरे का पेंडेंट, हीरे की स्टड बालियां और स्टेटमेंट अंगूठियों के साथ राधिका की पोशाक को स्टाइल किया।

यह क्रूज पर जोड़े के दूसरे विवाह-पूर्व उत्सव का प्रतीक है, जो 29 मई को इटली से शुरू हुआ और 1 जून को फ्रांस में समाप्त हुआ।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में शादी करने वाले हैं। उनकी शादी तीन दिनों तक चलेगी, जिसकी शुरुआत ‘शुभ विवाह’ से होगी, उसके बाद 13 जुलाई को ‘शुभ आशीर्वाद’ होगी और 14 जुलाई को शादी का रिसेप्शन ‘मंगल उत्सव’ के साथ समाप्त होगी।

मुकेश और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी, रिलायंस इंडस्ट्रीज, जियो प्लेटफॉर्म्स, रिलायंस रिटेल वेंचर्स, रिलायंस न्यू एनर्जी और रिलायंस न्यू सोलर एनर्जी के बोर्ड में निदेशक के रूप में कार्यरत हैं।

Thanks for your Feedback!

You may have missed