अल्लू अर्जुन की “पुष्पा 2” 5 महीने के लिए स्थगित, नई रिलीज डेट की घोषणा जानें यहां…

0
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:पुष्पा 2: द फायर के निर्माताओं ने आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फिल्म के स्थगित होने के विस्तृत विवरण के साथ नई रिलीज तारीख की घोषणा की है। उन्होंने यह सुनिश्चित करने का इरादा व्यक्त किया कि फिल्म गुणवत्ता से कोई समझौता किए बिना एक अद्वितीय सिनेमाई अनुभव प्रदान करे। इसे हासिल करने के लिए उन्हें फिल्म को पूरा करने के लिए और अधिक समय की आवश्यकता होगी।

Advertisements
Advertisements

‘पुष्पा 2’ पिछले दो वर्षों से सबसे अधिक प्रतीक्षित भारतीय फिल्मों में से एक के रूप में चार्ट में लगातार शीर्ष पर है। “फिल्म की लोकप्रियता अप्रत्याशित स्तर पर पहुंच गई है, जो गाने और टीज़र सहित इसकी सभी संपत्तियों से स्पष्ट है, प्रत्येक ने 100 मिलियन व्यूज को पार कर लिया है। हाल ही में, सामूहिक जथारा टीज़र, ऊर्जावान ‘पुष्पा पुष्पा’ शीर्षक गीत, और रोमांटिक ट्रैक ‘अंगारोन’ यूट्यूब प्लेटफॉर्म पर बहुत हिट रहे, सबसे लंबे समय तक शीर्ष 10 में ट्रेंड करते रहे, इसके अलावा, ये संपत्तियां रील यूनिवर्स में सबसे अधिक उपयोगकर्ता-जनित सामग्री उत्पन्न करने में एक बड़ी सफलता थीं।

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना ‘पुष्पा 2: द रूल’ में अपनी भूमिकाएं दोहराते नजर आएंगे। इन दोनों के अलावा फिल्म में फहद फासिल, सुनील, राव रमेश, अनसूया भारद्वाज और जगदीश भी नजर आएंगे। सुकुमार राइटिंग्स के सहयोग से माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित, फिल्म का निर्देशन उस्ताद सुकुमार ने किया है। पहले पार्ट की तरह इस फिल्म का भी निर्देशन सुकुमार ने ही किया है. श्रीकांत वीसा ने उनके साथ मिलकर फिल्म की कहानी लिखी है। मालूम हो कि फिल्म के पहले पार्ट का नाम ‘पुष्पा: द राइज’ था और इसने वर्ल्ड बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया था. मूल रूप से 15 अगस्त, 2024 के लिए निर्धारित, रिलीज़ की तारीख 6 दिसंबर, 2024 को पुनर्निर्धारित की गई है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed