‘भैरव एंथम’ रिलीज: ‘कल्कि’ गाने में दिलजीत दोसांझ, प्रभास की एनर्जी ने लूटी महफ़िल…

0
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:‘भैरव एंथम’ टीज़र के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन करने के बाद, ‘कल्कि 2898 एडी’ के निर्माताओं ने आखिरकार 17 जून को ट्रैक जारी कर दिया। यह जोशीला ट्रैक निश्चित रूप से प्रशंसकों को झूमने पर मजबूर कर देगा। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित ‘कल्कि 2898 एडी’ में अमिताभ बच्चन, प्रभास, दीपिका पादुकोण, कमल हासन और दिशा पटानी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Advertisements
Advertisements

‘कल्कि 2898 एडी’ 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के सिनेमाघरों में चलने से पहले, निर्माताओं ने पहला गाना ‘भैरव एंथम’ जारी किया। यह गाना दो पावरहाउस, दिलजीत दोसांझ और प्रभास को एक साथ लाता है। दिलजीत की दिलकश आवाज़ और प्रभास के स्वैग के साथ, गाना निश्चित रूप से सफल होगा।

गाना यहां देखें:

यह ट्रैक हिंदी के अलावा तेलुगु और तमिल में भी रिलीज किया जाएगा। गाने के बोल तमिल के लिए कुमार और विवेक, तेलुगु के लिए रामजोगय्या शास्त्री और विवेक और हिंदी के लिए कुमार ने लिखे हैं।

जैसे-जैसे विज्ञान-फाई फिल्म की रिलीज की तारीख नजदीक आ रही है, ‘भैरव एंथम’ ने निश्चित रूप से एक महाकाव्य और मनोरंजक कहानी के लिए मंच तैयार कर दिया है। ‘कल्कि 2898 एडी’ भारतीय सिनेमा में एक ऐतिहासिक फिल्म बनने की ओर अग्रसर है और फिल्म का ट्रेलर भी आशाजनक लग रहा है।

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित ‘कल्कि 2898 एडी’ 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Thanks for your Feedback!

You may have missed