एयर इंडिया के यात्री के खाने में मिला ब्लेड, एयरलाइन ने जारी किया बयान…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:हाल ही में बेंगलुरु से सैन फ्रांसिस्को की उड़ान में एक यात्री ने दावा किया कि उसे उड़ान के दौरान भोजन में धातु का ब्लेड मिला, जिसके बाद एयर इंडिया इसकी जांच कर रही है। पत्रकार मैथ्युरेस पॉल, जो 9 जून को फ्लाइट अल 175 में सवार थे, ने अपना भयावह अनुभव सोशल मीडिया पर साझा किया था।

Advertisements
Advertisements

पॉल ने कहा कि उन्हें एयर इंडिया की इन-फ़्लाइट कैटरिंग द्वारा परोसी जाने वाली अंजीर चाट डिश में ब्लेड मिला। पॉल ने एक्स पर एक पोस्ट में लिखा, “दो या तीन सेकंड तक चबाने के बाद मुझे एहसास हुआ कि यह मेरे भोजन में था। जैसे ही मैंने इसे उगल दिया, मुझे एहसास हुआ कि वस्तु क्या थी।” परिचारिका ने ठीक तीन सेकंड के लिए माफी मांगी। और चने का कटोरा लेकर वापस आ गया।”

पॉल ने आगे कहा, “किसी भी फ्लाइट में ब्लेड का होना खतरनाक है. दूसरा, इससे मेरी जीभ कट सकती थी. तीसरा, अगर कोई बच्चा यह खाना खा रहा होता तो क्या होता.”

असंतुष्ट यात्री ने आरोप लगाया कि कुछ दिनों बाद एयर इंडिया ने उसे पत्र लिखकर मुआवजे के रूप में “दुनिया में कहीं भी मुफ्त बिजनेस क्लास यात्रा” की पेशकश की, लेकिन उसने इसे ठुकरा दिया। उन्होंने कहा, “यह रिश्वत है और मैं इसे स्वीकार नहीं करता।”

एयर इंडिया ने एक बयान में इस घटना को स्वीकार किया, मुख्य ग्राहक अनुभव अधिकारी राजेश डोगरा ने भोजन में “विदेशी वस्तु” की उपस्थिति की पुष्टि की।

डोगरा ने कहा, “हमने जांच की है और स्रोत की पहचान हमारे कैटरिंग पार्टनर द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली सब्जी प्रसंस्करण मशीन के रूप में की है।” “हम सुरक्षा उपायों को मजबूत करने के लिए उनके साथ काम कर रहे हैं, जिसमें प्रोसेसर की अधिक बार जांच शामिल है, खासकर कड़ी सब्जियों को काटने के बाद।”

डोगरा ने पॉल के इस दावे पर कोई टिप्पणी नहीं की कि एयर इंडिया ने मुआवजे के रूप में एक मानार्थ बिजनेस क्लास उड़ान की पेशकश की थी।

Thanks for your Feedback!

You may have missed