HAPPY BIRTHDAY VRAJESH HIRJEE: गोलमाल के एंथोनी बन हंसाया हर बॉलीवुड फंस को, जानें जाते है बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार के रूप में…अपने कॉमेडी से जीता है इन्होंने सभी का दिल…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:व्रजेश हिरजी (जन्म 16 जून 1971) एक भारतीय फिल्म और टेलीविजन अभिनेता हैं। वह एक पटकथा लेखक, डबिंग कलाकार भी हैं और विवो प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 में कमेंट्री भी कर रहे हैं। उन्होंने रहना है तेरे दिल में , कहो ना प्यार है , मुझे कुछ कहना है , गोलमाल रिटर्न्स और तुम जैसी हिंदी भाषा की फिल्मों में अभिनय किया है। व्रजेश का जन्म लंदन में हुआ था और वे मुंबई, भारत में पले-बढ़े । उनकी एक बहन, पुष्टि शक्ति भी एक टेलीविजन अभिनेत्री हैं।

Advertisements
Advertisements

व्रजेश हिरजी विज्ञापन के क्षेत्र से आते हैं और उन्होंने एवरेस्ट जैसी शीर्ष विज्ञापन एजेंसियों के साथ कॉपीराइटर के रूप में काम किया है। जॉनी इंग्लिश रीबॉर्न और पाइरेट्स ऑफ़ द कैरेबियन जैसी हॉलीवुड फिल्मों में डबिंग आर्टिस्ट के रूप में भारत में काम करने के अलावा, व्रजेश सॉरी मेरी लॉरी और जस्सी जैसी कोई नहीं जैसे कई टेलीविज़न शो में नज़र आ चुके हैं ।उन्हें रियलिटी टेलीविज़न गेम शो बिग बॉस के छठे सीज़न में भी देखा गया था । हिरजी ने 2015 में अभिनेता रोहिणी बनर्जी से शादी की , जिनसे उनका 2019 में एक बेटा पैदा हुआ।

अपने कॉमिक टाइमिंग से उन्होंने कई मूवीज में जान डाली है। इन्हीं में से एक वर्ष 2008 में आई फिल्म गोलमाल रिटर्न्स भी थी, इसमें उनके एंथोनी वाले किरदार को बहुत पसंद किया गया था।

कहना गलत नहीं होगा कि व्रजेश किसी भी महफ़िल को अपनी मौजूदगी से रंगीन और मनोरंजन से भरपूर बना देते हैं। उनके बिना कॉमेडी फिल्म अधूरी सी लगती है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed