पंचायत वेबसीरीज के एक्टर आसिफ खान को कभी धोनी पड़ी थी सैफ-करीना की शादी में बर्तन…बर्तन धोने से लेकर पंचायत वेब सीरीज में अभिनय करने तक आखिर कैसे पहुंचा ये एक्टर…जानें…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:पंचायत सीज़न 3 पिछले महीने रिलीज़ होने के बाद से शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। तीसरा सीज़न दो साल के लंबे अंतराल के बाद आया, लेकिन अपनी कसी हुई स्क्रिप्ट और दमदार परफॉर्मेंस के कारण यह काफी लोकप्रिय हो गया है।

Advertisements
Advertisements

शो के प्रशंसकों को इस सीजन में अपने कई पसंदीदा किरदारों को उभरते हुए देखने को मिला, जैसे प्रह्लाद चा (फैसल मलिक द्वारा निभाया गया किरदार) और विकास (चंदन रॉय द्वारा निभाया गया किरदार) हालांकि, जिस किरदार ने अपनी संपूर्ण कहानी से ज्यादातर प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया, वह गणेश उर्फ दामाद थे।

पंचायत के सीज़न 1 में, गणेश की शादी फुलेरा की एक लड़की से हो जाती है और जीतेंद्र कुमार, जो सचिव जी की भूमिका निभाते हैं, को बारात सुचारू रूप से चलने के लिए अपने कार्यालय की कुर्सी का त्याग करना पड़ता है। इस एपिसोड के मशहूर डायलॉग “गज़ब बेज्जती है” के साथ आसिफ खान का गणेश भी काफी लोकप्रिय मीम बन गया।

अभिनेता ने जामताड़ा, पंचायत, पाताल लोक और मिर्ज़ापुर जैसे ओटीटी शो में भूमिकाओं के माध्यम से लोकप्रियता हासिल की। हालाँकि, उस अभिनेता के लिए यह सब आसान नहीं था, जिसने आज प्रसिद्धि और पहचान हासिल करने से पहले बहुत सारे अजीब काम और छोटी भूमिकाएँ कीं।

हाल ही में एक पॉडकास्ट में, आसिफ खान ने साझा किया कि वह उस होटल में रसोई सहायक के रूप में काम कर रहे थे जहां सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी हुई थी। वह वेटर का काम करता था और होटल में बर्तन भी धोता था। एक महत्वाकांक्षी अभिनेता के रूप में, उन्होंने अपने प्रबंधक से सितारों से मिलने की अनुमति मांगी लेकिन उन्हें अनुमति नहीं दी गई। अभिनेता का दिल टूट गया क्योंकि वह सितारों के इतने करीब होने के बावजूद उनसे नहीं मिल सके।

तब से आसिफ ने लोकप्रिय वेब श्रृंखला में अपनी भूमिकाओं की बदौलत एक बड़ी प्रशंसक संख्या हासिल कर ली है। पंचायत के अलावा, उन्होंने मिर्ज़ापुर सीज़न 2 में बाबर और पाताल लोक में कबीर की भूमिका निभाई, दोनों भूमिकाओं के लिए काफी प्रशंसा अर्जित की।

उनकी कहानी याद दिलाती है कि संघर्षों से परे, हमेशा आशा की एक किरण होती है – जो आपको वह जीवन दिखाती है जिसका आपने हमेशा सपना देखा है। उस सपने के लिए लड़ना हमेशा सार्थक होता है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed