HAPPY BIRTHDAY DISHA PATANI: मॉडल बनने के लिए छोड़ी पढ़ाई…अपनी फिटनेस और अलग लुक के लिए जानी जाती है ये एक्ट्रेस…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:बॉलीवुड की मोस्ट गॉर्जियस और स्टनिंग एक्ट्रेस दिशा पाटनी का जन्म आज 13 जून 1992 को हुआ था. बर्थडे गर्ल दिशा ने फिल्मी दुनिया में अपनी खास पहचान बनाई है. अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के साथ दिशा अपने बोल्ड अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. एक्ट्रेस की बड़ी फैन फॉलोइंग है. दिशा लाखों फैंस के दिलों पर राज करती हैं. दिशा को अगर हम ‘Beach Girl’ कहें तो वो गलत नहीं होगा, क्योंकि एक्ट्रेसेस को बीच पर समंदर की लहरों के बीच रिलैक्स करना काफी पसंद है.

Advertisements
Advertisements

दिशा पाटनी अक्सर ही बीच पर चिल करते हुए नजर आती हैं. एक्ट्रेस के बिकिनी लुक्स सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. आज दिशा के बर्थडे पर हम आपको उनके मोस्ट सिजलिंग बिकिनी लुक्स दिखा रहे हैं, जिन्हें देखकर आपकी सांसे भी थमी की थमी रह जाएंगी.

अगर बोल्डनेस की कोई डेफिनेशन होगी तो दिशा पाटनी की ये फोटो उसमें फिट बैठेगी. स्टाइलिश बिकिनी में दिशा पाटनी जिस तरह जबरदस्त पोज दे रही हैं वो किसी को भी दीवाना बना सकता है. एक्ट्रेस का टोंड फिगर और किलर लुक इलेक्ट्रिफाइंग है.

वैसे तो दिशा लखनऊ की एमिटी यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही थीं। लेकिन इसी दौरान उन्होंने ग्लैमर वर्ल्ड में आने की ठान ली। एक्ट्रेस ने अपनी पढ़ाई के बीच में ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी।

दिशा पाटनी ने साल 2013 में फेमिना मिस इंडिया इंदौर में हिस्सा लिया था। इसमें वह फर्स्ट रनर अप रही थीं। इसके बाद उन्होंने तेलुगू फिल्म ‘लोफर’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। ये फिल्म साल 2015 में आई थी। फिल्म में उन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इसके बाद इसी साल उन्हें बॉलीवुड में डेब्यू करने का मौका मिला। दिशा, टाइगर श्रॉफ के साथ ‘बेफिक्रा’ नाम के म्यूजिक वीडियो में नजर आई थीं।

Thanks for your Feedback!

You may have missed