‘मिर्जापुर फैन्स की गलियां खा के भी…, विजय वर्मा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की मजेदार पोस्ट…फ़ोटो देखें…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:जबकि मिर्ज़ापुर उनकी सबसे लोकप्रिय और बहुप्रतीक्षित श्रृंखला में से एक बनी हुई है, सभी की निगाहें विजय वर्मा और सीज़न 3 पर हैं। विजय ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरों की एक श्रृंखला पोस्ट करके प्रशंसकों को ‘मिर्जापुर 3’ पर नवीनतम अपडेट दिया। ‘मिर्जापुर 3’ पर एक अपडेट की ओर इशारा करते हुए उनके प्रशंसकों की मजाकिया प्रतिक्रिया ने उनके अनुयायियों के बीच महत्वपूर्ण जिज्ञासा और प्रत्याशा जगा दी है। दिलचस्प बात यह है कि कुछ दिन पहले उन्होंने एक वीडियो डालकर सुझाव दिया था कि निर्माता दो दिनों के भीतर मिर्ज़ापुर के संबंध में कुछ खुलासा करेंगे।

Advertisements
Advertisements

पोस्ट देखें:

इस तस्वीर के बाद अब फैंस इस पहेली को सुलझाने में लग गए हैं. कई स्टार्स ने कमेंट करते हुए सीरीज की रिलीज डेट भी बताई. कुछ लोगों का कहना है कि सीरीज 5 जुलाई को आएगी तो वहीं कई फैंस का कहना है कि सीरीज 7 जुलाई को रिलीज होगी. तस्वीर में जिस तरह से कई किरदार और चीजें हैं उसे देखने के बाद फैंस इसकी रिलीज डेट का अंदाजा लगा रहे हैं. तस्वीर में एक कार है, जिस पर ‘मिर्जापुर का राजा’ और नंबर 5 और 7 लिखा है | इसके साथ ये भी लिखा है. हालांकि, अब मेकर्स इस राज से पर्दा उठने का इंतजार कर रहे हैं।

आपको बता दें कि ‘मिर्जापुर’ एक पॉपुलर गैंगस्टर ड्रामा है। इसका पहला सीजन 2018 में आया था जिसे काफी पसंद किया गया था. दूसरे सीज़न का प्रीमियर अक्टूबर 2020 में हुआ। इस बार भी अपने उतार-चढ़ाव के साथ इस सीज़न ने दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखा। जैसे-जैसे यह सीरीज दर्शकों का मनोरंजन कर रही है, वैसे-वैसे इसकी तीसरी किस्त के लिए उत्साह भी अपने चरम पर पहुंच गया है। पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल और श्वेता त्रिपाठी समेत शानदार कलाकारों के साथ रिलीज़ हो रही इस सीरीज़ का तीसरा भाग सत्ता और हिंसा के ताने-बाने पर बुना गया है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed