लिव इन में रह रहे थे ये love birds..?13 दिन बाद सात फेरे लेगा कपल ?

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क :- सोनाक्षी सिन्हा हाल ही में संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामांडी में नजर आई थी जिसमें उन्होंने डबल रोल किया था। दर्शकों ने उनके इस किरदार को खूब प्यार दिया। अब इन दिनों एक्ट्रेस अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में है। कहा जा रहा है कि वह 23 जून को ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी करने वाली हैं।

Advertisements
Advertisements

बॉलीवुड गलियारों और मीडिया में इस वक्त दबंग एक्ट्रेस सोनाक्षी सिंह की शादी की चर्चा आग की तरह फैल रही हैं। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल की दुल्हन बनने जा रही हैं।

दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन कभी मीडिया के सामने अपने प्यार को नहीं कबूला है। इन खबरों के बीच कपल को लेकर एक नया खुलासा हुआ है। कहा जा रहा है कि दोनों कुछ समय से एक साथ रह रहे हैं।

क्या लिविन में रह रहे हैं सोनाक्षी और जहीर ?

कुछ समय पहले ही सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल एक साथ रहने लगे हैं। बीते साल सितंबर में खबर सामने आई थी कि सोनाक्षी ने बांद्रा के केसी रोड पास स्थित 81 ऑरियट बिल्डिंग में नया अपार्टमेंट खरीदा है। अभिनेत्री का ये घर 2208.7 वर्ग स्क्वायर फीट में फैला हुआ है। इसके अलावा सोनाक्षी को बिल्डिंग में 4 कार पार्किंग भी शामिल है।

23 जून को होगी शादी ?

बता दें, इस कपल की शादी की तारीख 23 जून बताई जा रही हैं। इस शादी में दोनों के परिवार वाले और कुछ दोस्त ही शामिल होंगे। दोनों की शादी का जश्न शिल्पा शेट्टी के रेस्तरां बास्टियन में होगा।

छप गए हैं शादी के कार्ड 

इतना ही नहीं इस कपल की शादी का कार्ड भी छप गए हैं, जिसे एक मैगजीन कवर की तरह डिजाइन किया गया है और उस पर लिखा है- ‘अफवाहें सच हैं।’

कपल की लव स्टोरी

कहा जाता है कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की पहली मुलाकात सलमान खान द्वारा आयोजित एक पार्टी में हुई थी। दोनों पहले अच्छे दोस्त बने और फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई। इस कपल ने फिल्म डबल एक्सएल में भी काम किया था।

 

 

 

 

Thanks for your Feedback!

You may have missed