कार्तिक आर्यन, कबीर खान ने चंदू चैंपियन की मुख्य महिला भूमिका के बारे में की बात…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन शुरुआत से ही चर्चा में है। इसके अलावा, यह साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। चाहे वह कार्तिक का परिवर्तन हो या बायोपिक्स में कबीर खान का पुनरुद्धार, फिल्म के बारे में हर चीज पर सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है। दर्शकों का दूसरा बड़ा सवाल चंदू चैंपियन में कार्तिक की हीरोइन को लेकर है। इस फिल्म के निर्माताओं ने मुख्य अभिनेत्री का नाम गुप्त रखा है। और कैटरीना कैफ और श्रद्धा कपूर जैसे बड़े नामों के फिल्म से जुड़े होने के बावजूद, निर्माता इसे अभी भी गुप्त रखने में कामयाब रहे।

Advertisements
Advertisements

हालाँकि, ऐसा लगता है कि निर्माताओं ने हाल ही में एक साक्षात्कार में मुख्य अभिनेत्री के बारे में संकेत दिया है। कार्तिक आर्यन ने कबीर खान के साथ इंडिया टीवी शोबिज से बातचीत की और कहा कि वे इस फिल्म की नायिका के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताएंगे क्योंकि यह एक टीम की रणनीति है। लेकिन कबीर खान ने कहा कि उन्होंने ट्रेलर में उनका एक सीक पीक दिया है. निर्देशक ने कहा, “एक झलक है के ट्रेलर में उनकी लेकिन काम है, क्योंकि वह एक नई अभिनेत्री हैं और जब आप फिल्म देखेंगे तो आपको उनके बारे में पता चलेगा।”

चंदू चैंपियन के 3:15 मिनट के ट्रेलर के ठीक 2:26 मिनट पर इस फिल्म की मुख्य अभिनेत्री की एक छोटी सी भूमिका है। जो लोग नहीं जानते हैं उन्हें बता दूं कि उनका नाम भाग्यश्री बोरसे है, जिन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया लेकिन एक पोस्ट के जरिए उन्होंने यह साफ कर दिया है कि इस फिल्म में उनका सिर्फ एक स्पेशल अपीयरेंस है। इसके साथ ही ये भी साफ हो गया है कि कैटरीना या श्रद्धा चंदू चैंपियन का हिस्सा नहीं हैं क्योंकि ये खबरें महज झूठी अफवाहें थीं.

भाग्यश्री बोरसे एक मराठी एक्ट्रेस हैं जो फिल्म ‘यारियां 2’ में एक छोटे से रोल में नजर आई थीं। भाग्यश्री इन दिनों फिल्म ‘मिस्टर’ की शूटिंग कर रही हैं। अभिनेता रवि तेजा के साथ ‘बच्चन’। भाग्यश्री ने फिल्म ‘यारियां 2’ में अपने काम से दर्शकों को प्रभावित किया है। चूंकि फिल्म में उनका रोल बहुत छोटा था, इसलिए फिल्ममेकर्स ने उन्हें इसके पूरे प्रमोशन में शामिल ही नहीं किया, जिसकी वजह से ज्यादातर दर्शकों को उनका नाम तक नहीं पता था. और चंदू चैंपियन प्रमोशन के दौरान उनके साथ कुछ ऐसा ही हुआ।

कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन मुरलीकांत पेटकर नाम के एक खिलाड़ी की कहानी है। कबीर खान द्वारा निर्देशित, यह पहली बार है जब कार्तिक आर्यन फिल्म निर्माता के साथ सहयोग कर रहे हैं। फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला के बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से किया गया है। यह फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed