राघव लॉरेंस ने कंचना 4 की कास्टिंग की अफवाहों पर दी सफाई ; मृणाल ठाकुर के प्रशंसकों के लिए झटका…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि हिंदी, मलयालम और तेलुगु के बाद अब मृणाल ठाकुर तमिल डेब्यू की तैयारी कर रही हैं। रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया था कि एक्ट्रेस राघव लॉरेंस की फिल्म ‘कंचना 4’ का हिस्सा हो सकती हैं। हालांकि, अब इन अफवाहों पर खुद एक्टर-डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने अपना रिएक्शन दिया है, जिससे मृणाल के फैन्स को बड़ा झटका लगना तय है.

Advertisements
Advertisements

पिछले दिनों यह खबर तेजी से फैल रही थी कि मृणाल को हॉरर कॉमेडी फ्रेंचाइजी ‘कंचना’ के चौथे पार्ट के लिए अप्रोच किया गया है। हालाँकि, ये सभी खबरें अफवाह साबित हुई हैं। इस फ्रेंचाइजी का अहम हिस्सा रहे एक्टर और डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने खुद इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर ‘कंचना 4’ की कास्टिंग से जुड़ी सभी खबरों को अफवाह बताया। “नमस्कार दोस्तों और प्रशंसकों, कंचना 4 और कास्टिंग के बारे में सोशल मीडिया पर प्रसारित सभी जानकारी सिर्फ अफवाहें हैं। आधिकारिक घोषणा राघवेंद्र प्रोडक्शन के माध्यम से की जाएगी। जल्द ही आ रही है!” उनका ट्वीट पढ़ें.

राघव लॉरेंस की ‘कंचना’ फ्रेंचाइजी पिछले कुछ सालों में व्यावसायिक तौर पर काफी सफल रही है. हर फिल्म में हॉरर के साथ कॉमेडी का मिश्रण देखने को मिला है। ‘कंचना’ तमिल भाषा की एक बेहद सफल हॉरर कॉमेडी फ्रेंचाइजी है और इसे ‘मुनि’ के नाम से भी जाना जाता है। ‘मुनि’ साल 2007 में रिलीज हुई थी। फिल्म में राघव लॉरेंस, सरथकुमार, लक्ष्मी राय आदि कलाकार नजर आए थे।

‘मुनि’ के बाद इसका अगला पार्ट ‘मुनि 2’ साल 2011 में रिलीज हुआ था। इसे ‘कंचना 2’ के नाम से भी जाना जाता है, जिसके बाद इस फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट ‘कंचना 3’ साल 2019 में रिलीज हुआ, और कमाई की। विश्व बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से अधिक की कमाई। अब निर्माता इसके अगले भाग यानी ‘कंचना 4’ की तैयारी में हैं, इसमें शामिल होने वाले सितारों के नामों की अभी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed