अंबानी परिवार की बहू राधिका मरचेंट सिंड्रेला बनकर पहुंची प्री वेडिंग फंक्शन में…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क :- अंबानी परिवार की बहुओं का क्रेज इन दिनों खूब बढ़ गया है। अनंत अंबानी और अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की चर्चाओं के बीच अंबानी लेडीज छाई रहती हैं। इनके स्टाइल से लेकर इनके आउफिट की चर्चा होती रहती हैं। हर फंक्शन में ये बनठन कर पहुंचती हैं। हाल में ही इनका ग्लैम अवतार अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के दूसरे प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में देखने को मिला। इस मेगा सेलिब्रेशन की गूंज इसके खत्म होने के बाद भी है। लगातार इसकी तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं। हाल में ही राधिका मर्चेंट की तस्वीर सामने आई है, जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं। राधिका मर्चेंट का अंदाज और अवतार बिल्कुल किसी राजकुमारी की तरह लग रहा है और उनकी इस वायरल तस्वीर को देखने के बाद लोग उनकी तुलना डिजनी की प्रिंसेज से कर रहे हैं। राधिका की इस अनदेखी झलक को हम आपके लिए लाए हैं।

Advertisements
Advertisements

वायरल हो रहा राधिका का लुक

सामने आई तस्वीर में आप राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी को एक साथ खड़ा देख सकते हैं। जहां अनंत अंबानी राधिका को देख रहे हैं, वहीं राधिका कैमरे की ओर देखते हुए स्माइल दे रही हैं। ये तस्वीर कांस में हुए दूसरे प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की है। राधिका मर्चेंट ने इस मौके पर हल्का नीला प्रिंसेज गाउन कैरी किया है, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग ज्वेलरी भी पहनी हैं। वहीं अनंत अबानी ने ब्लैक सूट कैरी किया है, जिस पर सिल्वर वर्क किया गया है। दोनों एक साथ कमाल के लग रहे हैं। राधिका का ये ब्लू आउटफिट ‘अलादीन’ की जैस्मिन याद दिला रहा है। ‘अलादीन’ की गर्लफ्रेंड का नाम जैस्मिन था जो हल्के नीले रंग के आउटफिट में ही नजर आया करती थी। वैसे राधिका मर्चेंट का ये लुक पूरी तरह से डिंजनी प्रिंसेज से इंस्पायर्ड है।

इस दिन होगी शादी

बता दें, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी भी पहली वाली की तरह ही ग्रैंड और सफल रही। इसके खत्म हुए पांच दिन बीत गए हैं, लेकिन इसकी धूम जारी है। यह पार्टी लग्जरी क्रूज से शुरू हो कर कांस इटली और फ्रांस पहुंची और ये सेलिब्रेशन 4 दिनों तक चला। बॉलीवुड सितारों से लेकर और कई वैश्विक स्तर के लोग इसमें शामिल होने पहुंचे थे। बता दें, 29 मई से 1 जून तक चलने वाली दूसरी प्री-वेडिंग भले ही अब खत्म हो गई हो, लेकिन जल्द ही एक और बड़ा जलसा अंबानी परिवार होने वाला है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की तारीख भी अब जारी की जा चुकी है। दोनों 12 जून को जियो वर्ल्ड कनवेंशन सेंटर में सात फेरे लेंगे। शादी के फंक्शन भी तीन दिनों तक चलेंगे। कहा जा रहा है कि शादी भी प्री-वेडिंग की तरह ही ग्रैंड होने वाली है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed