यूट्यूब से डिलीट हुआ चाहत फतेह अली खान का ‘ बदो बदी’ सॉन्ग 28 मिलियन के व्यूज के बाद रोए सिंगर…

0
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क :- पाकिस्तानी सिंगर चाहत फतेह अली खान के गाने ‘बदो बदी’ को तो आपने देखा और सुना ही होगा। चाहत फतेह अली खान इस गाने से भारत में छा गए थे। उनका यह गाना सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ था कि लोग इस पर रील बनाते थक नहीं रहे थे। गाने को लेकर खूब मीम्स भी सोशल मीडिया पर देखने को मिला था। गाने के सिंगर चाहत फतेह अली खान को भी सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया। फिर भी चाहत फतेह अली खान को इस गाने से भारत में अच्छी-खासी पहचान मिली। लेकिन अब इस फेमस गाने को Youtube से हटा दिया गया है।

Advertisements
Advertisements

गाने को Youtube से क्यों हटाया गया

आइए अब आपको बता देते हैं कि ‘बदो बदी’ गाने को Youtube से क्यों हटाया गया? दरअसल, चाहत फतेह अली खान का ये गाना कॉपी स्ट्राइक की वजह से Youtube से डिलीट कर दिया गया है। बता दें कि ये गाना साल 1973 में आई नूरजहां की फिल्म बनारसी ठग के गाने की कॉपी थी। जिसे चाहत फतेह अली खान ने अलग ही सुर-ताल में गाकर इसे पूरी दुनिया में फैला दिया था। चूंकि नूरजहां के गाने की कॉपी होने की वजह से Youtube ने इसे अपने प्लेटफॉर्म से डिलीट कर दिया है।

28 मिलियन व्यूज मिले थे इस गाने को 

गाने को चाहत फतेह अली खान इतना अजीबो-गरीब तरीके से गाया था कि लोग इसे सुनने के बाद उन्हें काफी ट्रोल कर रहे थे। इसके बावजूद इस गाने को यूट्यूब पर 28 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा था। चाहत फतेह अली खान का यह गाना यूट्यूब पर सबसे ज्यादा व्यूज हासिल करने वाले गानों में से एक था। ‘बदो बदी’ गाना न सिर्फ भारत में बल्कि यह पाकिस्तान, बांग्लादेश समेत पूरे दक्षिण एशिया में वायरल हुआ था।

Thanks for your Feedback!

You may have missed