भारत का विकास पथ भर देता है हमें गौरव से : पीएम मोदी…

0
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:भारत के लोगों को संबोधित एक पत्र में, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी, जिन्होंने हाल ही में कन्नियाकुमारी में अपना 45 घंटे का ध्यान समाप्त किया, ने कहा कि “भारत का विकास पथ हमें गर्व और गौरव से भर देता है”।

Advertisements
Advertisements

“लोकतंत्र की जननी हमारे देश में लोकतंत्र का सबसे बड़ा त्योहार, 2024 का लोकसभा चुनाव, आज संपन्न हो रहा है। कन्नियाकुमारी में तीन दिवसीय आध्यात्मिक यात्रा के बाद, मैं दिल्ली के लिए विमान में चढ़ गया हूं। दिन भर, काशी और उन्होंने लिखा, ”कई अन्य सीटों पर मतदान चल रहा है। मेरा मन बहुत सारे अनुभवों और भावनाओं से भरा हुआ है।”

प्रधान मंत्री ने कहा कि वह “अपने भीतर ऊर्जा का असीमित प्रवाह” महसूस करते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि अपने चुनाव अभियान को समाप्त करने के बाद, जब उन्होंने कन्नियाकुमारी में अपना ध्यान शुरू किया, तो “विनम्र अनुभव” के कारण “गर्म राजनीतिक बहस, हमले और पलटवार, आरोपों की आवाज़ें और शब्द जो एक चुनाव की विशेषता हैं” शून्य में विलीन हो जाना.

“2024 का लोकसभा चुनाव अमृत काल का पहला चुनाव है। मैंने अपना अभियान कुछ महीने पहले 1857 के प्रथम स्वतंत्रता संग्राम की भूमि मेरठ से शुरू किया था। तब से, मैं हमारे महान देश की लंबाई और चौड़ाई में यात्रा कर चुका हूं।” राष्ट्र। इन चुनावों की अंतिम रैली मुझे महान गुरुओं की भूमि और संत रविदास जी से जुड़ी भूमि पंजाब के होशियारपुर ले गई। उसके बाद मैं मां भारती के चरणों में आया चुनाव का उत्साह मेरे दिल और दिमाग में गूंज रहा था। रैलियों और रोड शो में देखे गए चेहरों की भीड़, हमारी नारी शक्ति का आशीर्वाद, विश्वास, स्नेह, ये सब मेरी आंखों के सामने आ गया यह बहुत विनम्र अनुभव था। मेरी आंखें नम हो रही थीं…मैं साधना में प्रवेश कर गया। और फिर, गर्म राजनीतिक बहस, हमले और पलटवार, आरोपों की आवाजें और शब्द जो चुनाव की विशेषता हैं… वे सभी शून्य में गायब हो गए,” पीएम मोदी का पत्र पढ़ा।

Thanks for your Feedback!

You may have missed