बलिया: एक शख्स ने अखिलेश यादव से मिलने के उत्साह में मंच पर दौर के चढ़ने की कोशिश की, सतर्क सुरक्षाकर्मियों ने उसकी कोशिश कर दी नाकाम…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:उत्तर प्रदेश के बलिया में रविवार को एक व्यक्ति ने समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव के मंच पर चढ़ने का असफल प्रयास किया। उनके मंच पर चढ़ने से कुछ देर पहले ही सतर्क सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें रोक लिया। सशस्त्र बलों द्वारा विफल किए गए सुरक्षा उल्लंघन के प्रयास के वीडियो की सोशल मीडिया पर प्रशंसा हुई।

Advertisements
Advertisements

इस बीच, लोकसभा चुनाव 2024 के सातवें चरण के मतदान से पहले, यादव चुनाव प्रचार के लिए बलिया पहुंचे। उन्होंने यहां कटारिया गांव में एक जनसभा की, जहां एक युवक ने मंच पर चढ़ने की कोशिश की.

रैली को संबोधित करते हुए, यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आत्मविश्वास खो दिया है और यह महसूस करते हुए कि भाजपा केंद्र में सत्ता बरकरार नहीं रखेगी, अपने भाषणों में लड़खड़ा रहे हैं।

उन्होंने भाजपा के इस आरोप को सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का “अपमान” बताया कि यदि I.N.D.I.A ब्लॉक केंद्र में सरकार बनाता है तो वह राम मंदिर पर “बाबरी ताला” लगा देगा।

यह कहते हुए कि I.N.D.I.A ब्लॉक 4 जून के बाद सरकार बनाएगा, जिस दिन वोटों की गिनती होगी, यादव ने दावा किया कि केंद्रीय मंत्रिमंडल के साथ-साथ मीडिया भी बदल जाएगा।

अपनी पार्टी के सलेमपुर उम्मीदवार राम शंकर विद्यार्थी के पक्ष में एक चुनावी रैली में समाजवादी पार्टी प्रमुख ने वादा किया कि अगर I.N.D.I.A ब्लॉक की सरकार बनी तो अग्निवीर योजना को ख़त्म कर दिया जाएगा।

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए यादव ने कहा, ”जब आत्मविश्वास खो जाता है तो वाणी लड़खड़ा जाती है. उन्हें एहसास हो गया है कि उनकी सरकार जा रही है. मोदी को पीएम पद अपने से खिसकता हुआ नजर आ रहा है. पश्चिमी उत्तर प्रदेश से जो जीत की लहर शुरू हुई थी, वह यहां तक पहुंच गई है.” सातवें चरण में ‘400 पार’ का नारा देने वालों की हार होने जा रही है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed