लोकसभा चुनाव 2024: ‘बिहार में बीजेपी, एनडीए की प्रचंड लहर’, पाटलिपुत्र में बोले पीएम मोदी…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज (25 मई) बिहार के पाटलिपुत्र में अपना चुनाव अभियान शुरू किया है। कई राजनीतिक दलों के नेताओं ने अपना ध्यान 1 जून (शनिवार) को सातवें और अंतिम चरण के मतदान वाली सीटों पर केंद्रित कर दिया है।

Advertisements
Advertisements

बाद में दिन में, पीएम मोदी उत्तर प्रदेश में अपना चुनावी अभियान भी फिर से शुरू करेंगे।

बिहार के पाटलिपुत्र में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ”इस 2024 के चुनाव में एक तरफ वो मोदी हैं जो 24 घंटे आप सभी के लिए मेहनत कर रहे हैं और दूसरी तरफ वो INDI गठबंधन है जो झूठ बोलता है. एक तरफ मोदी हैं जो 2047 तक भारत को विकसित भारत बनाने के लिए 24 घंटे सातों दिन लगे हुए हैं। एक तरफ मोदी हैं जो 2047 तक विकसित भारत बनाने के लिए 24 घंटे सातों दिन काम कर रहे हैं। *7 आत्मनिर्भर भारत का निर्माण करना है। दूसरी तरफ ये INDI गठबंधन है, जिसके पास कोई काम नहीं है, देशवासियों ने इन्हें निकाल दिया है, इसलिए ये INDI गठबंधन मोदी को गाली देने में लगा है।”

बिहार में एक चुनावी रैली में पीएम ने कहा, “यह चुनाव मोदी के बीच है, जो भारत को मजबूत बनाने के लिए 24×7 काम करते हैं और I.N.D.I.A ब्लॉक के पास काम नहीं है।”

बिहार में आगामी लोकसभा चुनाव के सभी सात चरणों में मतदान होगा, जो 19 अप्रैल से 1 जून तक चलेगा। बिहार 40 लोकसभा सांसद चुनता है। बिहार में पहले पांच चरणों का मतदान 19 अप्रैल, 26 अप्रैल, 7 मई, 13 मई और 20 मई को हुआ था। अगले दो चरण का मतदान 25 मई और 1 जून को होना है।

राज्य और अन्य जगहों पर सभी चरणों की मतगणना 4 जून (मंगलवार) को होनी है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed