आंध्र प्रदेश की 13 वर्षीय लड़की से स्कूल में लड़के ने किया बलात्कार , 4 गिरफ्तार…

0
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क-आंध्र प्रदेश के एलुरु जिले में एक 13 वर्षीय लड़की के साथ उसके स्कूल में 15 वर्षीय लड़के ने कथित तौर पर बलात्कार किया। नाबालिग आरोपी को किशोर केंद्र भेज दिया गया और उसके चार साथियों, जिन्होंने इस कृत्य को रिकॉर्ड किया और लड़की के परिवार को ब्लैकमेल किया, को गिरफ्तार कर लिया गया।

Advertisements
Advertisements

यह घटना 15 मई को हुई थी। आरोपी लड़के ने लड़की के साथ कक्षा में कथित तौर पर बलात्कार किया था जब वहां कोई शिक्षक या स्टाफ सदस्य मौजूद नहीं थे।

चार लोगों ने घटना को रिकॉर्ड किया और पीड़ित परिवार को ब्लैकमेल कर 2 लाख रुपये की मांग की। उन्होंने वीडियो को व्हाट्सएप पर भी प्रसारित किया।

आरोपियों पर भारतीय दंड संहिता, यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस जांच में पता चला कि आरोपी लड़की के परिवार को धमकी देकर पैसे की मांग कर रहा था। उसकी मां ने पुलिस से संपर्क किया और शिकायत दर्ज करने के कुछ घंटों के भीतर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। नाबालिग आरोपी को बाल सुधार गृह भेज दिया गया।

लड़की को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया और रिपोर्ट का इंतजार है।

आरोपियों की पहचान बालासुब्रमण्यम (22), चंद्रशेखर (22), तेजा (19) और हरिकृष्णा (20) के रूप में हुई है। उन्हें गिरफ्तार कर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed