बंगाल भाजपा नेता ने दिया इस्तीफा , पार्टी पर संदेशखाली घटना की ‘पटकथा’ लिखने का लगाया आरोप…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क-पश्चिम बंगाल भाजपा नेता और सीरिया में संदेशखाली घटना को सामने लाने वाली महिलाओं में से एक- परवीन ने गुरुवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया और भगवा पार्टी पर “पूरी घटना की पटकथा लिखने” का आरोप लगाते हुए तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गईं।

Advertisements
Advertisements

एक संवाददाता सम्मेलन में, पूर्व भाजपा नेता ने भगवा पार्टी पर बशीरहाट लोकसभा उम्मीदवार रेखा पात्रा को पैसे देने का भी आरोप लगाया। परवीन ने ये गंभीर आरोप बशीरहाट में मतदान से कुछ दिन पहले लगाए हैं।

“संदेशखाली और बशीरहाट में, मैंने उन महिलाओं के साथ रहने की कोशिश की, जिन्होंने छेड़छाड़ और उत्पीड़न का आरोप लगाया था। मैं सच्चाई के लिए लड़ रही थी। बाद में मैंने देखा कि यह केवल एक कहानी, एक स्क्रिप्ट थी। इसमें मोबाइल, मीडिया और पैसे का इस्तेमाल किया गया था। और परवीन ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ”उन्होंने (भाजपा नेताओं ने) इसके जरिए निर्देश दिए।”

उन्होंने कहा, “भाजपा टीएमसी के खिलाफ लड़ती है। जब मुझे पता चला कि टीएमसी के लोग और नेता निष्पक्ष हैं और उन्होंने कोई गलती नहीं की है, तब मैंने फैसला किया कि मैं फर्जी चीजों के साथ आगे नहीं बढ़ूंगी।”

परवीन ने यह भी दावा किया कि उनके पास यह साबित करने के लिए “कई सबूत” हैं कि भाजपा नेताओं ने संदेशकली घटना की “पटकथा” लिखी थी।

गुरुवार को अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में परवीन ने भाजपा नेताओं पर संदेशखाली की महिलाओं को बरगलाने के निर्देश देने के लिए “सिम कार्ड और फोन” का इस्तेमाल करने का भी आरोप लगाया।

इस साल की शुरुआत में, संदेशखाली तब सुर्खियों में आया जब कई महिलाओं ने पूर्व तृणमूल कांग्रेस नेता शाहजहां शेख और उनके सहयोगियों पर जमीन हड़पने और यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन किया। बाद में उन्हें राज्य पुलिस ने एक अन्य मामले में गिरफ्तार कर लिया।

बशीरहाट लोकसभा सीट पर टीएमसी के हाजी नुरुल इस्लाम और बीजेपी की रेखा पात्रा के बीच द्विपक्षीय मुकाबला है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed