विभव कुमार को बचा रहे हैं अरविंद केजरीवाल, हमले के वक्त वो घर पे ही थे: स्वाति मालीवाल…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क-आम आदमी पार्टी (आप) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने गुरुवार को अरविंद केजरीवाल पर अपने सहयोगी विभव कुमार को बचाने का आरोप लगाया और दावा किया कि जब कुमार ने कथित तौर पर उनके साथ मारपीट की तो दिल्ली के मुख्यमंत्री अपने आवास पर थे।

Advertisements
Advertisements

समाचार एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू में स्वाति मालीवाल ने कहा, ”यह सच है कि इतना कुछ होने के बावजूद आज तक मुझे अरविंद जी का कोई फोन नहीं आया और न ही वह अब तक मुझसे मिले हैं. अरविंद जी आरोपियों को बचा रहे हैं.” पूरी पार्टी में हर व्यक्ति को मेरा चरित्र हनन करने का निर्देश दिया गया है।”

मालीवाल ने 13 मई को हुए घटनाक्रम पर दोबारा गौर किया और कहा, “मैं 13 मई को सुबह करीब 9 बजे अरविंद केजरीवाल से मिलने उनके आवास पर गई थी। उनके स्टाफ ने मुझे ड्राइंग रूम में बैठने के लिए कहा और बताया कि अरविंद जी घर पर हैं और थोड़ी ही देर में मुझसे मिलने आ रहा था।”

“अगले ही पल, विभव कुमार ड्राइंग रूम में घुस आया और मैंने उससे पूछा कि क्या कुछ गड़बड़ है। इस पर उसने मुझे मारना शुरू कर दिया। उसने पूरी ताकत से मुझे 7-8 थप्पड़ मारे। जब मैंने उसे दूर धकेलने की कोशिश की, तो उसने मेरा हाथ पकड़ लिया मालीवाल ने कहा, ”पैर और मुझे खींचने लगे। मेरा सिर सेंटर टेबल से टकराया और मैं फर्श पर गिर गई।”

उसने आगे कहा कि वह मदद के लिए चिल्लाई, लेकिन “उसे अनसुना कर दिया गया”।

उन्होंने कहा, “यह अजीब था कि कोई भी मेरी मदद के लिए आगे नहीं आया।”

यह पूछे जाने पर कि क्या विभव कुमार किसी के दिए गए निर्देशों पर काम कर रहे हैं, मालीवाल ने कहा, “यह सब अब जांच का विषय है। मैं (जांच में) दिल्ली पुलिस के साथ पूरा सहयोग कर रही हूं। लेकिन हां, मैं किसी को क्लीन चिट नहीं दे रही हूं।” क्योंकि सच तो यह है कि जब मैं ड्राइंग रूम में था, तब अरविंद केजरीवाल घर पर थे।”

“मुझे अपनी सुरक्षा, अपने करियर और ये लोग मेरे साथ किस हद तक जा सकते हैं, इसकी परवाह नहीं थी। मैंने बस अपने बारे में सोचा जैसे कि मैं हर महिला को सच का साथ देने के लिए कहती हूं, वास्तविक शिकायतें दर्ज कराती हूं, लेकिन अगर कुछ गलत हुआ है आपके साथ जो हुआ, आप खड़े हों और इसके खिलाफ लड़ें, यही मैं आज कर रही हूं,” उसने कहा।

इस बीच, बुधवार को स्वाति मालीवाल ने दावा किया कि AAP के वरिष्ठ नेताओं पर उनके खिलाफ कार्रवाई करने का दबाव था क्योंकि उनके कथित हमले के मामले पर राजनीतिक घमासान और तेज हो गया है।

उन्होंने दावा किया कि आप के एक नेता ने फोन करके उन्हें बताया कि पार्टी के कुछ सदस्यों को “गंदी बातें कहने” या “निजी तस्वीरें लीक करके उन्हें तोड़ने” के लिए मजबूर किया गया।

स्वाति मालीवाल पर कथित हमले को लेकर एक बड़ा राजनीतिक घमासान छिड़ गया है क्योंकि भाजपा अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली पार्टी और खुद दिल्ली के मुख्यमंत्री पर लगातार हमले कर रही है।

वहीं, AAP दावा कर रही है कि केजरीवाल के पूर्व निजी सहायक पर हमले का आरोप भगवा पार्टी द्वारा रची गई साजिश है।

इस मामले की जांच दिल्ली पुलिस द्वारा की जा रही है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed