झारखंड: पहले जंगल में ले गया फिर कुल्हाड़ी से बहन को काट डाला, प्रेमी संग देखा तो भाई ने उठाया यह खौफनाक कदम…

0
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज डेस्क/झारखंड:-झारखंड का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक भाई ने ही अपनी बहन को कुल्हाड़ी से मार-मारकर उसकी हत्या कर दी। यह हत्या बहन के प्रेम संबंध के कारण हुई है। घटना चतरा जिले की है।

Advertisements
Advertisements

सदर पुलिस थाना प्रभारी बिपिन कुमार ने मंगलवार को बताया कि जिले की एक दलित युवती का एक आदिवासी युवक के साथ प्रेम संबंध था। यह बात लड़की के भाइयों को रास नहीं आई। हत्या के ठीक पहले युवती अपने प्रेमी के साथ थी। भाइयों ने उन्हें पकड़ किया। भाई दोनों को पकड़कर सेहदा गांव के पास एक जंगल में ले आए और कुल्हाड़ी से मार-मारकर युवती की हत्या कर दी।

पीड़ित प्रेमी का कहना है कि आरोपी उसे भी मारने ही वाले थे लेकिन वह समय रहते वहां से भाग गया। थोड़ी बाद प्रेमी जब युवती की हालत देखने जंगल पहुंचा तो वहां उसका शव पड़ा था। युवती मर चुकी थी। इसके बाद लड़का भाग कर पास के ही एक गांव में गया और सभी को घटना की जानकारी दी।

पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। युवक से पूछताछ जारी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस की मानें तो आरोपी फरार हैं और उनकी तलाश के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है।

See also  गिरिडीह: 1 लाख का इनामी नक्सली गिरफ्तार, शहीद सप्ताह में दहशत फैलाने की थी योजना...

Thanks for your Feedback!

You may have missed