हीरामंडी अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में पहली उपस्थिति के लिए गोल्डन एथनिक पोशाक चुनी…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क-अभिनेत्री अदिति राव हैदरी, जो हाल ही में संजय लीला भंसाली की नेटफ्लिक्स सीरीज़ हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार में दिखाई दीं, कान्स फिल्म फेस्टिवल के 77वें संस्करण में रेड कार्पेट पर चलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। मंगलवार शाम को वह भारत पवेलियन में एक कार्यक्रम में शिरकत करती नजर आईं. अदिति ने अपनी पहली कान्स 2024 स्पॉटिंग के लिए गोल्डन एथनिक लुक चुना, जिसके साथ गोल्डन जुमका और गजरा जोड़ा गया। यह भी पढ़ें: अदिति राव हैदरी ने हीरामंडी से अपने वायरल गजगामिनी वॉक पर प्रतिक्रिया दी

Advertisements
Advertisements

एक्ट्रेस के साथ तस्वीरें साझा करते हुए, पीआईबी इन मेघालय ने ट्वीट किया, “प्रसिद्ध भारतीय डीओपी (फोटोग्राफी के निदेशक) संतोष सिवन को कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में सिनेमैटोग्राफी में वार्षिक पियरे एंजनीक्स एक्सेललेंस पुरस्कार मिला, वह इस पुरस्कार के पहले एशियाई प्राप्तकर्ता बन गए! भारत पवेलियन भी एक्ट्रेस @aditiraiohybari की उपस्थिति देखी।” इवेंट में अदिति ने सिनेमैटोग्राफर के बारे में बात की.

ऐश्वर्या राय के बाद अदिति लोरियल पेरिस की एंबेसडर के रूप में प्रतिष्ठित फिल्म महोत्सव में भाग लेंगी। मंगलवार की सुबह, अभिनेता ने भारत से फ्रांस के लिए रवाना होने से पहले इंस्टाग्राम पर अपनी नई तस्वीरें साझा कीं। अपने घर पर क्लिक की गई तस्वीरों में अभिनेता ने काली पैंट के साथ एक सफेद जैकेट और एक मैचिंग टोपी पहनी हुई थी।

उन्होंने कान्स 2024 के लिए अपनी टीम का उल्लेख किया, और अपने कैप्शन में लिखा, “मैं कान्स। मुझे शुभकामनाएं! हम कान्स! शानू, एली पू, सैंडी, एस्तेर, वैष्णव, संतू, पंक्स, शकील, ताकत हमारे साथ रहे! हम हैं।” यह इसके लायक है!!! @lorealparis @lorealindia।”

अभिनेत्री ने 2022 में कान्स में पदार्पण किया और रेड कार्पेट पर और बाहर बहुत खूबसूरत लुक दिया। उन्होंने 2023 में फिल्म महोत्सव में भी भाग लिया। कान्स 2023 में उनका पहला लुक एक स्वप्निल नीला ऑस्कर डे ला रेंटा लुक था, जिसे उन्होंने लोरियल शूट के लिए पहना था। इसके बाद अभिनेता ने माइकल सिन्को के रफ़ल्ड, सूरजमुखी पीले गाउन में रेड कार्पेट की शोभा बढ़ाई।

Thanks for your Feedback!