पुणे पोर्श हादसा: क्या अग्रवाल परिवार का अंडरवर्ल्ड डॉन से है कनेक्शन? फड़णवीस की प्रतिक्रिया…

0
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क-पुणे पोर्श दुर्घटना मामले के आरोपियों और अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन के बीच संबंध का दावा करने वाली मीडिया रिपोर्टों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने बुधवार (22 मई) को कहा कि मामले की “पूरी जांच” की जाएगी। हर चीज पर मामला और कार्रवाई शुरू की जायेगी. पुणे मिरर की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस मामले में आरोपी नाबालिग लड़के के दादा ने पारिवारिक संपत्ति विवाद में छोटा राजन से सहायता मांगी थी। रिपोर्ट के मुताबिक दादा सुरेंद्र कुमार अग्रवाल ने तत्कालीन नगरसेवक अजय भोसले को जान से मारने की पेशकश की थी

Advertisements
Advertisements

पुणे मिरर की रिपोर्ट में दावा किया गया है, ”सीबीआई द्वारा दायर आवेदन में यह दावा किया गया है कि सुरेंद्र कुमार अग्रवाल ने डॉन छोटा राजन को तत्कालीन नगरसेवक अजय भोसले को मारने की पेशकश की थी।”

पत्रकारों से बात करते हुए फड़णवीस ने कहा, “जो भी कनेक्शन है, उसकी पूरी जांच की जाएगी. हर चीज पर कार्रवाई होगी.”

उन्होंने कहा कि पुणे की घटना पर किशोर न्याय बोर्ड के फैसले से वह हैरान थे लेकिन पुलिस ने फैसले के खिलाफ समीक्षा याचिका दायर की.

“पुणे की घटना पर किशोर न्याय बोर्ड के फैसले से हमें आश्चर्य हुआ है। लेकिन पुलिस यहीं नहीं रुकी। पुलिस ने फैसले के खिलाफ अपील की है और उच्च न्यायालय के संज्ञान में, किशोर न्याय के समक्ष एक समीक्षा याचिका दायर की गई है। बोर्ड, “फडनवीस ने कहा।

मामले में गिरफ्तारियों के बारे में बोलते हुए, फड़नवीस ने कहा, “कम उम्र के बच्चे को शराब परोसने वालों को गिरफ्तार कर लिया गया है, और उसे कार देने वाले पिता को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने जो भी आवश्यक है वह किया है।”

See also  पारिवारिक ड्राइवर के अपहरण के मामले में पुणे की किशोरी के पिता, दादा को जमानत मिली...

राहुल गांधी की टिप्पणी पर फड़णवीस घटना पर राहुल गांधी की टिप्पणी पर उनकी आलोचना करते हुए फड़णवीस ने कहा, “राहुल गांधी द्वारा हर मुद्दे में चुनावी राजनीति लाने की कोशिश गलत है। मैं इसकी निंदा करता हूं।”

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए पीएम पर दो भारत बनाने का आरोप लगाया जहां न्याय धन पर निर्भर है।

राहुल गांधी ने एक्स पर पोस्ट किया, “नरेंद्र मोदी दो भारत बना रहे हैं – जहां न्याय भी धन पर निर्भर है।”

Thanks for your Feedback!

You may have missed