तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दंपती को रौंदा, मौत से पहले डिवाइडर की रेलिंग के बीच फंसकर तड़पते रहे दोनाें…

0
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क :- तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दंपती को रौंदा। हादसे के बाद काफी देर तक दोनों ट्रक और रेलिंग में फंसे रहे। पुलिस पहुंची और क्रेन मंगाकर उन्हें अस्पताल भेजा। चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद ट्रक को छोड़कर चालक फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

Advertisements
Advertisements

फिरोजाबाद से आगरा आ रहे बाइक सवार दंपती को तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर के बाद दोनों ट्रक और डिवाइडर की रेलिंग के बीच में फंस गए। पुलिस ने ट्रक को हटाकर उन्हें सीएचसी भेजा।

फिरोजाबाद की लेबर कालोनी के रहने वाले 56 वर्षीय संदीप कुलश्रेष्ठ अपनी पत्नी 51 वर्षीय कुंजलता कुलश्रेष्ठ के साथ सोमवार की दोपहर तीन बजे के करीब बाइक से आगरा आ रहे थे। दिल्ली हाईवे के मोहल्ला सतौली पर सीबी धर्मकांटे के सामने तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। बाइक ट्रक के आगे फंस कर घसीटते हुए सड़क किनारे लगी रेलिंग में फंस गयी। दंपती काफी देर वहीं फंसे रहे। पुलिस ने राहगीरों की मदद से ट्रक हटवाकर दोनों को इलाज के लिए सीएचसी पहुंचाया। चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।हादसे की सूचना पर स्वजन सीएचसी पहुंच गए। प्रभारी निरीक्षक एत्मादपुर विजय विक्रम सिंह ने बताया कि सड़क हादसे में दंपती की मौत हो गयी है, ट्रक को कब्जे में लिया गया है। फरार चालक की तलाश की जा रही है।

जागरण के पत्रकार की बहन और बहनोई थे

कुंजलता सरकारी शिक्षक थीं और संदीप प्राइवेट कंपनी में काम करते थे। कुंजलता दैनिक जागरण के पत्रकार आशीष कुलश्रेष्ठ की बहन और संदीप बहनोई थे। दंपती के दो बेटे हैं। एक गुरुग्राम में प्राइवेट नौकरी करता है और दूसरा छोटा बेटा चंडीगढ़ से इंजीनियरिंग कर रहा है। संदीप अपनी पत्नी कुंजलता के साथ आगरा अपनी ससुराल जा रहे थे। हादसे की जानकारी के बाद दोनों पुत्र आगरा पहुंच गए। माता-पिता का साया सर से उठने के बाद उनके आंसूं नहीं थम रहे हैं।

केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री ने दी सांत्वना

केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री प्रो. एसपी सिंह बघेल देर शाम पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंच गए। उन्होंने परिवार को सांत्वना दी। शहर के प्रमुख लोगों ने भी पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर परिवार को सांत्वना दी।

 

 

 

Thanks for your Feedback!

You may have missed