PM Modi ने भाषण में फिर किया मुसलमानों का जिक्र, कहा- मैंने राजपूत और ब्राह्मण समाज के…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क :- सारण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि राजद और कांग्रेस तुष्टिकरण कर दलित अतिपिछड़ों व आदिवासियों का आरक्षण छीनकर मुस्लिमों को देना चाहती है। मैं किसी का आरक्षण लूटने नहीं दूंगा। मोदी दीवार बनकर रहेगा। मैंने राजपूत और ब्राह्मण समाज के गरीब लोगों को 10 प्रतिशत आरक्षण किसी का लूटकर नहीं दिया। मैंने सबको साथ लेकर सामान्य वर्ग को आरक्षण दिया।

Advertisements
Advertisements

छपरा के ऐतिहासिक हवाई अड्डा के मैदान में सोमवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि यह चुनाव भारत की साख, धाक एवं रुतबा बढ़ाने वाला है। आज विश्व में भारत की साख एवं धाक बढ़ी है। देश का सम्मान बढ़ा है।

छपरा में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने भोजपुरी भाषा में कहा, बाबा हरिहरनाथ के धरती पर प्रणाम करत बानी। कहा कि यह चुनाव विकसित भारत के संकल्प का चुनाव है। आज दुनिया में भारत की साख भी है और धाक भी है। आप बताइए यह साख और धाक है या नहीं? भारत का रुतबा बढ़ाने के लिए यह चुनाव है। उन्होंने आगे कहा कि आप (राजीव प्रताप) रूडी को वोट देंगे तो मोदी के पास पहुंचेगा।

राजद और कांग्रेस तुष्टिकरण की जिद पर अड़े हैं’

मोदी ने कहा कि राजद और कांग्रेस तुष्टिकरण कर दलित अतिपिछड़ों व आदिवासियों का आरक्षण छीनकर मुस्लिमों को देना चाहती है। मैं किसी का आरक्षण लूटने नहीं दूंगा। मोदी दीवार बनकर रहेगा। मैंने राजपूत और ब्राह्मण समाज के गरीब लोगों को 10 प्रतिशत आरक्षण किसी का लूटकर नहीं दिया। मैंने सबको साथ लेकर सामान्य वर्ग को आरक्षण दिया।

मोदी ने कहा, आपकी कमाई, घर और जमीन का कांग्रेस एक्स-रे कराएगी। आपकी संपत्ति को छीनकर मुसलमान को देने की तैयारी चल रही है। कांग्रेस के लोग विरासत कर लगाकर आपकी संपत्ति छीनना चाहते हैं।

‘मुंगेरी लाल का हसीन सपना…’

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन वालों ने कैसे-कैसे सपने देखे। यह मुंगेरी लाल के हसीन सपना देख रहे हैं इनकी सरकार बनेगी तो हर साल एक प्रधानमंत्री। पांच साल में पांच प्रधानमंत्री। आप बताइए पांच साल में पांच प्रधानमंत्री से देश का भला होगा क्या? पांच साल पांच प्रधानमंत्री हमारा सिर फोड़ेंगे क्या। कांग्रेस धर्म के आधार पर आरक्षण देना चाहती है। उन्होंने कहा कि हर महीने टीचर बदल जाएगा तो आप अपने बच्चों की शिकायत स्कूल में किसे करेंगे।

राजद अपहरण, लूट और हत्या के काम पर वोट मांगे’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं जब भी बिहार आता हूं तो राजद के लोगों को कहता हूं कि वह अपने काम पर जनता से वोट मांगे। राजद ने कितने अपहरण कराए। कितने उद्योगों को चौपट किया। कितने तरह के घोटाले कराए। राजद वालों इसी तरह के पोस्टर लगाने चाहिए और इसके आधार पर वोट मांगना चाहिए। बिहार में जंगलराज लाने वालों का यही एक रिपोर्ट कार्ड है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed