पीएम मोदी आज बिहार में कई रैलियों को करेंगे संबोधित , नामांकन दाखिल करने से पहले वाराणसी में करेंगे रोड शो…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सोमवार (13 मई) का दिन काफी व्यस्त रहेगा, जिसमें वह लोकसभा चुनाव के लिए बिहार में कई रैलियों को संबोधित करेंगे और बाद में शाम को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रोड शो भी करेंगे। मंगलवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले।

Advertisements
Advertisements

प्रधानमंत्री कल बिहार पहुंचे और उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ पटना में इतिहास में किसी भी प्रधानमंत्री द्वारा किया गया पहला विशाल रोड शो किया।

पीएम मोदी सुबह 8.45 बजे पटना में तख्त हरमंदिर पटना साहिब जाएंगे. वह हाजीपुर में सुबह 10.30 बजे अपनी पहली रैली को संबोधित करेंगे और एलजेपी (रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान के लिए वोट मांगेंगे. इसके बाद वह दोपहर 12 बजे मुजफ्फरपुर में रैली को संबोधित करेंगे, उसके बाद दोपहर 1.30 बजे सारण में एक और सार्वजनिक बैठक करेंगे।

इसके बाद वह वाराणसी जाएंगे और शाम 5 बजे रोड शो करेंगे और काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना भी करेंगे।

प्रधान मंत्री ने मंगलवार को वाराणसी में अपना नामांकन पत्र दाखिल करने का कार्यक्रम बनाया, जहां से वह 2014 और 2019 में पिछले दो चुनावों में जीत दर्ज करने के बाद लगातार तीसरी बार चुनाव लड़ेंगे। वाराणसी में चुनाव के अंतिम चरण में 1 जून को मतदान होगा। लोकसभा चुनाव के नतीजे 4 जून को घोषित किए जाएंगे.

Thanks for your Feedback!