‘तीन चरणों के बाद मोदी सड़क पर आ गए, सड़कों पर घूमने को मजबूर हो जाएंगे…’: पीएम के रोड शो पर लालू…

0
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:-लोकसभा चुनाव 2024: राजद प्रमुख लालू यादव ने रविवार (12 मई) को बिहार की राजधानी पटना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो से पहले उन पर तंज कसा और कहा कि चुनाव के समापन के बाद पीएम को “सड़क पर ला दिया गया है”। मौजूदा लोकसभा चुनाव में तीन वाक्यांश। उन्होंने “अधूरे वादों” का हवाला दिया और कहा कि प्रधानमंत्री के “नुक्कड़ नाटक” (नुक्कड़ नाटक) से बिहार को बहुत कम फायदा होगा।

Advertisements
Advertisements

लालू ने कहा, “यह बिहार है। तीन चरणों के बाद प्रधानमंत्री को सड़क पर ला दिया गया है। बाकी चार चरणों में उन्हें सभी सड़कों पर घूमने के लिए मजबूर होना पड़ेगा।”

लालू ने कहा, “यह बिहार है। तीन चरणों के बाद प्रधानमंत्री को सड़क पर ला दिया गया है। बाकी चार चरणों में उन्हें सभी सड़कों पर घूमने की मजबूरी महसूस होगी।”

लालू ने पीएम मोदी को राज्य के मरणासन्न चीनी उद्योग को पुनर्जीवित करने के लिए 2014 में किए गए वादे की भी याद दिलाई, और नीतीश कुमार के अनुरोध के बावजूद बिहार को विशेष दर्जा और पटना विश्वविद्यालय को केंद्रीय दर्जा देने में केंद्र की “विफलता” बताई। मंत्री जो आपके (भाजपा के) गठबंधन सहयोगी हैं।”

“बिहार के लोग मूर्ख नहीं हैं। उन्हें एहसास हो गया है कि भले ही 2019 में एनडीए को राज्य की 40 लोकसभा सीटों में से 39 सीटें मिलीं, और गठबंधन यहां लंबे समय तक सत्ता में रहने के बावजूद, गुजरात जैसी जगहों को प्राथमिकता देता है। निवेश और अन्य विकास कार्यों के लिए”, प्रसाद ने आरोप लगाया।

लोकसभा चुनाव के प्रचार अभियान के तहत प्रधानमंत्री रविवार शाम को पटना में रोड शो करने वाले हैं। चौथे चरण का चुनाव 13 मई को होगा और वोटों की गिनती 4 जून को होगी.

Thanks for your Feedback!

You may have missed