केजरीवाल के बीजेपी पर ‘आपका पीएम कौन होगा’ वाले आरोप के एक दिन बाद मोदी ने विपक्ष पर ‘वारिस’ हमला बोला…

0
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:-अरविंद केजरीवाल द्वारा नरेंद्र मोदी पर उत्तराधिकारी का आरोप लगाने के एक दिन बाद, प्रधान मंत्री ने रविवार (12 मई) को कहा कि विपक्ष अपने उत्तराधिकारियों के लिए बंगले और मकान बना रहा है, लेकिन वह अपने उत्तराधिकारियों को एक विकसित भारत देना चाहते हैं। ‘वारिस’ (उत्तराधिकारी) – देश के लोग। उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों के नेता अपनी व्यक्तिगत आकांक्षाओं के लिए “देश को लूट रहे हैं” लेकिन वह “इस परिवार के बच्चों के हाथों” में ‘विकसित भारत’ छोड़ने के लिए काम कर रहे हैं।

Advertisements
Advertisements

“पीएम मोदी के उत्तराधिकारी कौन हैं? आप हैं, देशवासी, आप ही मेरा परिवार हैं। इस दुनिया में आप लोगों के अलावा मेरा कुछ भी नहीं है। परिवार के अभिभावक की तरह जो बच्चों के लिए कुछ छोड़ना चाहता है, मैं भी यही चाहता हूं।” इस परिवार के बच्चों के हाथों में ‘विकसित भारत’ दें। दूसरी तरफ, टीएमसी और अन्य दल देश के लोगों को लूट रहे हैं और अपने उत्तराधिकारियों के लिए बंगले और मकान बना रहे हैं हैं तो मैं भी तो मेरे वारिसों के लिए बना रहा हूं”, पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल के हुगली में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा।

शनिवार (11 मई) को एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, केजरीवाल, जो चुनाव प्रचार के लिए अंतरिम जमानत पर हैं और 2 जून को आत्मसमर्पण करना होगा, ने कहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी अगले साल 75 वर्ष के हो जाएंगे और इसलिए 75-वर्ष का पालन करेंगे। पार्टी में सेवानिवृत्ति की आयु “नियम” के तहत, वह सेवानिवृत्त हो जाएंगे और अमित शाह के लिए रास्ता बनाएंगे, जो वर्तमान केंद्रीय गृह मंत्री हैं। उन्होंने बीजेपी से पूछा था कि फिर देश का प्रधानमंत्री कौन होगा.

“ये लोग I.N.D.I.A ब्लॉक से पूछते हैं कि उनका प्रधान मंत्री कौन होगा। मैं भाजपा से पूछता हूं कि आपका प्रधान मंत्री कौन होगा? पीएम मोदी 17 सितंबर को 75 वर्ष के हो रहे हैं। उन्होंने एक नियम बनाया कि पार्टी में नेता 75 साल के बाद सेवानिवृत्त होंगे। एलके आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, सुमित्रा महाजन और यशवंत सिन्हा रिटायर हो गए और अब पीएम मोदी 17 सितंबर को रिटायर होने वाले हैं। अगर उनकी सरकार बनी तो वे सबसे पहले योगी आदित्यनाथ को निपटाएंगे और फिर अमित शाह को प्रधानमंत्री बनाएंगे देश. पीएम मोदी अमित शाह के लिए वोट मांग रहे हैं, क्या अमित शाह मोदी की गारंटी पूरी करेंगे?” उसने पूछा था,

Thanks for your Feedback!

You may have missed