अवतार अभिनेत्री सिगोरनी वीवर आगामी स्टार वार्स फिल्म में करेंगी अभिनय…

0
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:-एलियंस, घोस्टबस्टर्स और अवतार सहित रिकॉर्ड तोड़ने वाली फिल्मों के बाद, हॉलीवुड की अनुभवी अभिनेत्री सिगोरनी वीवर को दुनिया भर में पहचान मिली। अभिनेत्री आगामी स्टार वार्स फिल्म में अभिनय करने के लिए बातचीत कर रही है। पीटीआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म का नाम ‘मांडालोरियन एंड ग्रोगु’ है और इसका निर्देशन जॉन फेवर्यू करेंगे।

Advertisements
Advertisements

फिल्म का निर्माण साल के अंत तक शुरू होने की उम्मीद है और 22 मई, 2026 को रिलीज होने की उम्मीद है। यह 2019 में एपिसोड IX: द राइज ऑफ द स्काईवॉकर के बाद अपना उत्पादन शुरू करने वाली पहली स्टार वार्स फिल्म भी होगी। अभिनेता की संभावनाओं का विवरण गुप्त रखा जाता है। सिगोरनी वीवर स्थापित और लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। अमेरिकी अभिनेता ने विज्ञान कथा और लोकप्रिय संस्कृति में अभिनय करके स्क्रीन पर अपना जादू बुना है।

उन्होंने एलियन, गैलेक्सी क्वेस्ट, हार्टब्रेकर्स, वर्किंग गर्ल, मास्टर गार्डनर, ए मॉन्स्टर कॉल्स और कॉपीकैट सहित कई फिल्मों में काम किया है। अवतार में अभिनय करने के बाद सिगोरनी वीवर की लोकप्रियता में वृद्धि हुई। उन्होंने डॉ. ग्रेस ऑगस्टीन की भूमिका निभाई।

पहला भाग, एक पैराप्लेजिक नौसैनिक जेक की कहानी बताता है, जो एक कॉर्पोरेट मिशन के लिए ना’वी-बसे हुए पेंडोरा में अपने भाई की जगह लेता है। उन्हें मूल निवासियों द्वारा अपने में से एक के रूप में स्वीकार किया जाता है, लेकिन उन्हें यह तय करना होगा कि उनकी वफादारी कहाँ है। फिल्म में सैम वर्थिंगटन, मिशेल रोड्रिग्ज, जोएल डेविड मूर और ज़ो सलदाना भी शामिल हैं।

सिगोर्नी वीवर ने द डॉक्टर्स, समरसेट, सैटरडे, स्नो व्हाइट: ए टेल ऑफ टेरर, प्रेयर्स फॉर बॉबी, डॉक मार्टिन, द डिफेंडर्स, स्पंजबॉब स्क्वेयरपैंट्स, कॉल माई एजेंट और द लॉस्ट फ्लावर्स ऑफ ऐलिस हार्ट सहित टीवी शो के लिए भी काम किया है। अभिनेत्री को बाफ्टा, गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स, गोया अवार्ड्स और सैटर्न अवार्ड्स सहित कई पुरस्कार मिले हैं।

Thanks for your Feedback!

You may have missed