गहरी नींद में सो रही पत्‍नी का पति ने रेता गला, रात भर शव के पास बैठा रहा; इस छोटी सी बात को लेकर हुई थी बहस…

0
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क :- बोकारो से हत्‍या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पति-पत्‍नी के बीच हुए मामूली विवाद में पति ने पत्‍नी की गला रेतकर हत्‍या कर दी है। पत्नी की हत्‍या के बाद वह रात भर उसके शव के पास बैठा रहा बाद में उसकी मां ने पुलिस को इसकी खबर दी। फिर आरोपित पति को पुलिस ने आकर गिरफ्तार कर लिया।

Advertisements
Advertisements

बोकारो जिले के कसमार थाना क्षेत्र के पोंडा पंचायत के मोचरो गांव में मामूली घरेलू विवाद पर एक पति ने अपनी पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी। घटना गुरुवार की अहले सुबह की बताई जा रही है।

घटना में आरोपी पति सुरेश रजवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वही शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए तेनुघाट भेज दिया। महिला की निर्मम हत्या की खबर से स्वजनों व स्थानीय ग्रामीणों में ग़म का माहौल है।

गिरफ्तार आरोपित पति सुरेश रजवार

पत्नी के सोने के बाद बाद पति ने गला रेतकर की हत्या

जानकारी के अनुसार, कसमार प्रखंड मुख्यालय के समीप स्थित मोचरो गांव निवासी सुरेश रजवार (42) की किसी मामूली बात को लेकर अपनी पत्नी शकुंतला देवी (38 वर्षीय) से बुधवार रात विवाद हो गया।

पत्नी ने अपने पति से उसकी बहन की बेटी की शादी में जाने की बात कही थी। इसी बात को लेकर दोनों के बीच तू-तू-मैं-मैं होने लगी।

पति का कहना था कि आर्थिक तंगी से कुछ दिनों से जुझ रहे हैं। प्राइवेट में ऋण जो लिए है, उसका भी चुकता अभी तक नहीं हुआ है। लेकिन पत्नी अड़ी हुई थी कि शादी में किसी भी हाल में वह जाएगी। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया।

See also  नशे का आदी युवक ने किया सुसाइड

पत्‍नी के शव के पास रात भर बैठा रहा पति

आरोपी पति ने पुलिस को बताया कि जब पत्नी गहरी नींद में सोई हुई थी, तभी आवेश में आकर घर में रखे फरसा को निकालते हुए गला रेतकर उसने पत्नी की हत्या कर दी।

पत्नी की हत्या करने के बाद वह उसी के शव के पास रातभर बैठा रहा। सुबह जब उसकी मां ने देखा तो पूरे घर में खून से लथपथ उसकी बॉडी पड़ी हुई थी, जिसके बाद तत्काल मां ने इसकी सूचना पड़ोसियों व कसमार थाने को दी।

घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। बताया जाता है कि कुछ दिनों से आर्थिक तंगी के कारण सुरेश रजवार की मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं थी। वह राजमिस्त्री का काम करके किसी तरह अपनी जीविकोपार्जन करता था।

आरोपी पति ने हत्या की बात कबूल ली है। आपसी विवाद के कारण आवेश में आकर इस घटना को पति ने अंजाम दिया है। पुलिस आरोपी को पकड़कर जेल भेज दी है- भजनलाल महतो, थाना प्रभारी, कसमार

 

Thanks for your Feedback!

You may have missed