‘असहनीय दर्द’: रैली के दौरान तेजस्वी यादव ने दिखाई कमर बेल्ट, बोले- डॉक्टरों ने दी है आराम करने की सलाह…

0
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:-राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता तेजस्वी यादव ने बुधवार को कहा कि डॉक्टरों ने उन्हें पीठ दर्द के लिए तीन सप्ताह के आराम की सलाह दी है। उन्होंने दर्द बयां करते हुए पीठ दर्द के लिए पहनी कमर बेल्ट दिखाई। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने लोकसभा चुनाव प्रचार से छुट्टी नहीं लेने का फैसला किया है. यादव, जो बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता भी हैं, वर्तमान में व्यस्त चुनाव अभियान में लगे हुए हैं क्योंकि देश में आम चुनाव चल रहे हैं।

Advertisements
Advertisements

यादव ने एक्स पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह एक रैली के दौरान कमर दर्द के कारण पहनी हुई कमर बेल्ट दिखाने के लिए अपनी शर्ट उठाते नजर आ रहे हैं। एक रैली में भीड़ से बात करते समय राजद नेता के सहायकों को भी उन्हें उठने में सहायता करते देखा गया।

नहीं दी है’ “पीठ के निचले हिस्से में असहनीय दर्द के कारण, मैं दर्द निवारक इंजेक्शन और दवाओं के साथ घूम रहा हूं। मैंने अब अपनी कमर के चारों ओर एक बेल्ट भी लगा लिया है। डॉक्टरों ने तीन सप्ताह के आराम की सलाह दी है और इस स्थिति में भी, मैं यहां आपके लिए खड़ा हूं या चलूंगा,” यादव ने हिंदी में एक एक्स पोस्ट में कहा है।

उन्होंने आगे कहा कि लोकसभा चुनाव पांच साल में एक बार होते हैं. उन्होंने कहा, “अगर मैं अब आपके लिए नहीं लड़ता, तो आपको पांच साल तक गरीबी, महंगाई और बेरोजगारी झेलनी पड़ेगी। जब तक मैं युवाओं के लिए नौकरियां सुनिश्चित नहीं कर देता, मैं आराम से नहीं बैठूंगा।”

यादव बिहार और अन्य राज्यों में रैलियां कर रहे हैं जहां राजद उम्मीदवार चुनाव में भाग ले रहे हैं। मंगलवार को वह झारखंड के पलामू में इंडिया ब्लॉक की उम्मीदवार राजद की ममता भुइयां के लिए प्रचार कर रहे थे। आज, वह बिहार के जहानाबाद में हैं, जहां 1 जून को मतदान होना है। कल अपनी रैलियों में, यादव को भीड़ को संबोधित करते समय एक कुर्सी पर बैठे देखा गया, जाहिर तौर पर उनकी पीठ में दर्द था।

एमआरआई लोकसभा चुनाव के प्रचार के बीच पीठ दर्द बढ़ने के कारण यादव ने छह मई की शाम को पटना के इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान (आईजीआईएमएस) अस्पताल में एमआरआई करायी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेजस्वी यादव पिछले 10 दिनों से रीढ़ की हड्डी में दर्द से जूझ रहे हैं. हालांकि, पिछले चार दिनों में दर्द असहनीय रूप से बढ़ गया।

गौरतलब है कि तीसरे चरण के चुनाव तक राजद नेता ने 109 सभाएं कीं। बिगड़ती सेहत के बावजूद तेजस्वी यादव ने सोमवार को बिहार के सीवान और उत्तर प्रदेश के महाराजगंज में एक सार्वजनिक रैली में हिस्सा लिया था.

Thanks for your Feedback!

You may have missed