मां का इलाज कराने पहुंचा बेटा, अस्पताल में फोटो खिंचवाने के लिए लग गई भीड़, जानें कौन है ये लड़का…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क :-यूपी के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में एक लड़का अपनी मां का इलाज कराने अस्पताल पहुंचा. इस दौरान अस्पताल में उसके देखकर लोग फोटो खिंचवाने लगे. देखते ही देखते सेल्फी और फोटो लेने वालों की भीड़ लग गई. आखिर कौन है ये लड़का?
उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में सोशल मीडिया पर एक वीडियो और तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. इनमें एक 8 फीट 4 इंच का युवक अपनी मां के इलाज के लिए मुजफ्फरनगर पहुंचा था. इस युवक के साथ मौके पर फोटो खिंचवाने के लिए लोगों का हुजूम लग गया.

Advertisements
Advertisements

जानकारी के मुताबिक, एक समय बास्केटबॉल खिलाड़ी और कोच रहीं श्वेतलाना नाम की एक महिला को चोट लग गई थी. इसके चलते वह 19 अप्रैल को मुजफ्फरनगर में स्थित वर्धमान हॉस्पिटल में इलाज के लिए पहुंचीं थीं. इस दौरान उनका बेटा करण भी उनके साथ था.
दावा किया जा रहा है कि करण की लंबाई 8 फीट 4 इंच है, जो एशिया में सबसे लंबा युवक है. करण की लॉन्ग हाइट के चलते अस्पताल में लोग उनके साथ फोटो खिंचवाने आ गए. धीरे-धीरे तमाम लोगों का जमावड़ा लग गया. इस दौरान के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

बता दें कि मूल रूप से मुजफ्फरनगर के ककरौली इलाके की रहने वाली श्वेतलाना की शादी मेरठ निवासी संजय सिंह के साथ हुई थी. इनका 15 साल का बेटा करण है, जो अपनी लंबाई के चलते चर्चा में रहता है. इस समय यह परिवार मेरठ में रहता है. श्वेतलाना की लंबाई 7 फीट 2 इंच है, वहीं उनके पति संजय का कद 6 फीट 6 इंच है. लॉन्ग हाइट से मशहूर करण ने हाल ही में दसवीं की परीक्षा पास की है. वह बास्केटबॉल में भी रुचि रखते हैं.

Thanks for your Feedback!

You may have missed