खत्म हुआ इंतजार! अमिताभ बच्चन ने ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सेट से शेयर की पहली झलक…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:-अमिताभ बच्चन ने हाल ही में KBC के अपकमिंग सीजन ‘कौन बनेगा करोड़पति 16’ के सेट से अपनी पहली झलक शेयर की है। बिग बी ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि केबीसी ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कब और किस दिन शुरू हो रहे हैं।
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने लोकप्रिय टीवी क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की शूटिंग शुरू कर दी है। बिग बी ने अपने ब्लॉग पोस्ट में खुद इस बात की जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की है। अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते हुए ‘केबीसी 16’ के ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के बारे में भी अपडेट दी है। ‘कौन बनेगा करोड़पति 16’ का नया प्रोमो भी आ चुका है, जिसमें अमिताभ बच्चन के कुछ खास पलों की झलकियां दिखाई गई है। दर्शक लंबे समय से ‘केबीसी’ के अपकमिंग सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे जो कि बहुत जल्द खत्म होने वाला है।
कौन बनेगा करोड़पति 16 का प्रोमो
अमिताभ बच्चन ने इसके पहले ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सेट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी और लिखा, ‘कार में दोपहर का भोजन करना पड़ा अब तो ब्रेक लेने का समय भी नहीं है।’ वहीं ‘केबीसी 16’ के प्रोम में अमिताभ बच्चन को कैजुअल आउटफिट में देखा जा सकता है। इस प्रोमो को शेयर करते हुए लिखा, ‘एक बार फिर, शुभरात्रि ,शुभरात्रि , शुभरात्रि, कहने का सौभाग्य मिलने जा रहा है… आपसे इतना प्यार मिला है कि एक बार फिर लौट रहा है, #KaunBanegaCrorepati… शुरू हो रहा है #KBCRegistrations 26 April रात 9 बजे से।’
अमिताभ बच्चन का केबीसी में धमाका
बिग बी ने सेट से अपनी दो तस्वीरे भी शेयर की हैं और लिखा है, ‘निकले थे काम पर अपनी गाड़ी से, रूप स्वरूप हुआ लोगों की जिम्मेदारी से। खेल होने जा रहा है नए सीजन का, स्नेह-प्यार बना रहे इस परिवार का।’ उन्होंने आगे लिखा, ‘नॉन-स्टॉप शेड्यूल 9 बजे से शुरू होता है और 5 बजे तक बिना ब्रेक के काम किया जाता है और कार में दोपहर का भोजन किया जाता है।’

Advertisements
Advertisements

केबीसी का इतिहास
‘कौन बनेगा करोड़पति’ के निर्माताओं ने ‘केबीसी 16’ के ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के बारे में अपडेट शेयर की है। बता दें कि 26 अप्रैल, 2024 को रात 9 बजे रजिस्ट्रेशन शुरू होगा। ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का पहला सीजन 2000 में प्रसारित किया गया था। एक सीजन को छोड़कर, अमिताभ बच्चन तब से इस शो का हिस्सा हैं। शो के तीसरे सीजन को शाहरुख खान ने 2006 में होस्ट किया था।

Thanks for your Feedback!

You may have missed